Move to Jagran APP

TV Actress No Make Up Look: टीवी की इन बहुओं को बिना मेकअप देख आप पकड़ लेंगे अपना सिर, छूट जाएगा मोह

परदे पर हमेशा चमकने वाले सितारों को जब आप नो मेकअप लुक देखते हैं तो उन्हें पहचानना फैंस के लिए नामुमकिन सा हो जाता है। बॉलीवुड की तरह ही टीवी की इन फेमस बहुओं को अगर आप बिना मेकअप देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 12 Jul 2022 12:58 PM (IST)
Hero Image
ankita lokhande to hina khan and divyanka tripathi tv actress without makeup look see list. Photo Credit- Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन।TV Actress No Make Up Look: सितारों की जिंदगी में जितनी ज्यादा उनकी लग्जरी इम्पोर्टेंट हैं उतना ही महत्वपूर्ण है उनका मेकअप । शूटिंग सेट हो या फिर कहीं रेस्टोरेंट पर स्पॉट होना, बॉलीवुड और टीवी की अधिकतर एक्ट्रेस मेकअप लुक में ही नजर आती हैं। फैंस को भी अपने पसंदीदा सितारों को मेकअप में देखने की आदत हो चुकी है। यही वजह है कि जब फैंस अपने पसंदीदा सितारों को बिना मेकअप के देखते हैं तो वह बिलकुल ही हैरान रह जाते हैं, क्योंकि कैमरे के सामने ग्लैमरस और हॉट लगती हैं, वही एक्ट्रेस बिना मेकअप पहचान में नहीं आती। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अलग अवतार तो आप बिना मेकअप देख चुके हैं। लेकिन जरा देखिए कि बिन मेकअप टीवी की आपकी पसंदीदा बहुएं कैसी दिखती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे परदे की सबसे चर्चित बहू में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी। उन्होंने दुल्हन बनने से लेकर इशी मां बन टेलीविजन पर खूब राज किया। दिव्यांका के ऑन स्क्रीन लुक के तो फैंस जबरदस्त दीवाने हैं, उनके फैंस उन्हें दूर से ही पहचान लेते हैं। लेकिन शायद बिना मेकअप दिव्यांका त्रिपाठी को देखकर आप एक पल के लिए थोड़ा सोच में पड़ सकते हैं।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपने एक ही शो 'पवित्र रिश्ता' से ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव अंकिता अक्सर अपनी ग्लैमरस और मेकअप के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। जो फैंस को काफी पसंद भी आती है, लेकिन अंकिता लोखंडे बिना मेकअप बिलकुल भी आप नहीं पहचान पाएंगे।

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी छोटे परदे की बड़ी एक्ट्रेस हैं, वह भले ही आज के समय में टीवी परदे से दूर हैं। लेकिन गीत हुई सबसे पराई और मधुबाला जैसे शोज से उन्होंने ऑडियंस के दिलों में खास जगह बनाई। खूबसूरत आंखों और मासूम चेहरे वाली दृष्टि धामी को अगर आप बिना मेकअप देख लेंगे तो आपको खुद से भी प्यार होने लगेगा।

हिना खान

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी पर भले ही शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है से की हो, लेकिन बिग बॉस 11 से लोगों को हिना खान का सिर्फ असल व्यक्तिव ही नहीं बल्कि नो मेकअप लुक भी लोगों को देखने को मिला। अपने ग्लैमर का जादू सब पर चलाने वालीं हिना खान बिना मेकअप बिलकुल आपकी और हमारी तरह साधारण लगती हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट भी टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिल मिल गए की मासूम डॉ रिद्धिमा को और बेहद की कातिलाना माया को देख आपका भी दिल निश्चित रूप से फिसल जाएगा। सोशल मीडिया पर बोल्ड और खूबसूरत अंदाज दिखाने वालीं जेनिफर बिना मेकअप भी काफी खूबसूरत लगती हैं और उनकी प्यारी सी स्माइल पर आप फिदा हो जाएंगे।

आशा नेगी

शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना की बेटी की भूमिका निभाने वालीं आशा नेगी भी लंबे समय से टीवी से दूर हैं, लेकिन वेब शोज में वह लगातार एक्टिव हैं। आशा नेगी भी असल जिंदगी में अपनी ऑन स्क्रीन मां अर्चना की तरह ही बिलकुल सिंपल हैं. जिन्हें पहली नजर में बिन मेकअप तो आप बिलकुल भी एक झलक देख नहीं पहचान पाएंगे।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने दिल से दिल तक और उतरन जैसे शोज के जारी फैंस के दिलों में स्पेशल जगह बनाई है। लेकिन अपने बबली लुक और क्यूट स्माइल से हर किसी के दिल में अपना बसेरा बना चुकीं रश्मि देसाई बिना मेकअप सिंपल दिखती हैं, बिलकुल आम महिला की तरह  ही लगती हैं।

दीपिका सिंह

'दिया और बाती हम' की संध्या बींदडी बनकर दीपिका सिंह ने फैंस का खूब दिल जीता। सोशल मीडिया पर भी दीपिका अक्सर डांस और मस्ती करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं, लेकिन अगर आप दीपिका सिंह को बिना मेकअप देखें तो शायद पहचान न पाएं।