Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति पर लांछन लगाने वाली Ankita Lokhande ने Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट संग किया रोमांटिक डांस, ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी हारने के बाद अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। इस पार्टी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट भी शामिल हुए। इस पार्टी से अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं। देखिए वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की इस हरकत से फूटा फैंस का गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande Viral Video: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) की मजबूत कंटेस्टेंट रहीं अंकिता लोखंडे सीजन की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं। सोमवार को एक्ट्रेस ने हार की मायूसी भूल दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। इस पार्टी से अंकिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसके चलते वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद अपने घर पर एक शानदार पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में शो के कई कंटेस्टेंट्स भी आए थे। नाविद सोले (Navid Sole) ने भी अंकिता और विक्की के साथ पार्टी में धमाल मचाया। नाविद के साथ अंकिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

नाविद सोले संग अंकिता लोखंडे ने किया डांस

नाविद सोले और अंकिता लोखंडे ने पार्टी में एक डांस किया। वीडियो में अंकिता, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने 'तुम क्या मिले' पर नाविद के साथ डांस कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को रोमांटिक होते हुए नजर आ रहा है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में नाविद के साथ रोमांटिक डांस किया। बैकग्राउंड में एक शख्स उनका डांस देख 'ओह माय गॉड' बोल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल

अंकिता लोखंडे का ये वीडियो देख लोग आगबबूला हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये हरकत विक्की ने की होती तो इनसिक्योरिटीज पीक पर होती।" एक ने लिखा, "विक्की भैया आपके दुख को हम समझते हैं।" एक और शख्स ने कहा, "एक और तलाक होने वाला है।" एक नेटिजन ने कहा, "फिर विक्की को कहती है कि मनारा से दूर रहो।" एक ने मजे लेते हुए कहा, "बिक्की की मां को भेजो।" एक ने कहा, "अगर ऐसा विक्की कर दे तो मैडम को प्रॉब्लम हो जाएगी।"

सोशल मीडिया पर लोग इसी तरह की बातें कर रहे हैं कि अगर विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा या किसी और फीमेल कंटेस्टेंट संग ऐसा डांस किया होता तो वह इनसिक्योर हो जातीं। बता दें कि अंकिता, बिग बॉस के घर में विक्की और मनारा के बॉन्ड से काफी इनसिक्योर हो गई थीं। इसकी वजह से काफी बवाल भी हुआ था।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande से मिलने पहुंचीं मुनव्वर फारुकी की 'एक्स' अंजलि अरोड़ा, Bigg Boss 17 में हुई हार पर बंधाया ढांढस