Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होली...मस्ती...धूम धड़ाका, अंकिता लोखंडे के डांस ने लूटी वाहवाही, विक्की जैन ने कंधे पर गिलास रखकर मटकाई कमर

बिग बॉस 17 में कपल बनकर आ चुके अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अब सोशल मीडिया पर जाने माने कपल बन चुके हैं। हाल ही में होली पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी को अंकिता ने होस्ट किया था। यहां सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। साथ ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के डांस परफॉर्मेंस ने भी लाइमलाइट बटोरी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Mar 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे. फोटो क्रेडिट- अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हर साल की तरह इस साल भी होली त्योहार का रुआब बरकरार रहा। सितारों के बीच इस त्योहार की धूम देखने को मिली। फिल्मी स्टार्स के साथ ही टेलीविजन स्टार्स ने भी इस पार्टी में जमकर मौज मस्ती की। हर साल की तरह इस साल भी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने होली पार्टी होस्ट की।

अंकिता लोखंडे की होली पार्टी में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे। यहां 'बिग बॉस' सिलेब्रिटीज का भी जमावड़ा और मस्ती देखने को मिली। अंकिता की पार्टी में अर्चना गौतम, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय सहित कई सितारे पहुंचे। एकता कपूर ने भी इस मजेदार होली पार्टी में शिरकत की। अंकिता लोखंडे ने होली पार्टी में जमकर डांस किया।

होली पार्टी से अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो आया सामने

एक्ट्रेस के डांस के कुछ वीडियो सामने आए हैं। उन्हें विक्की जैन (Vicky Jain) और बाकी मेहमानों के साथ मौज मस्ती करते देखा गया। इस बीच 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 'सदके जावां' पर जमकर डांस कर रही हैं। वो मस्ती में नाचते-झूमते नजर आ रही हैं।

इसके अलावा उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हाथ में गिलास लिए नाचती नजर आ रही हैं। वो अकेले डांस कर ही रही होती हैं कि वहां विक्की जैन आ जाते हैं और दोनों साथ में डांस करने लग जाते हैं। विक्की ने बड़े ही स्टाइल से कंधे पर गिलास फंसाया और अंकिता के साथ कदम से कदम मिला कर नाचने लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता की पार्टी में पहुंचे ये सितारे

इस पार्टी में रिलेशन टूटने की खबरों को लेकर लाइमलाइट बटोरने वाले ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल भी नजर आए। दोनों ने साथ में डांस भी किया। इसके अलावा अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और खानजादी भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। सितारों से सजी इस पार्टी के कई धमाकेदार वीडियो और फोटो सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav को अपने बीच देख क्रेजी हुए फैंस, सूरत में यूट्यूबर ने खेली जबरदस्त होली, वायरल हुआ ये वीडियो