Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हार से मायूस रहीं Ankita Lokhande ने विक्की जैन के साथ की पार्टी, बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स भी आए नजर

Bigg Boss 17 सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जलवा दिखा चुकीं अंकिता लोखंडे का सफर टॉप 4 के बाद खत्म हो गया था। एक्ट्रेस के टॉप 3 में पहुंचने की फैंस को पूरी उम्मीद दी लेकिन ऐन मौके पर वोटिंग से पासा ही पलट गया। अंकिता को इस बात का दुख जरूर हुआ लेकिन अब एक्ट्रेस की नई तस्वीरों ने यूजर्स का ध्यान खींचा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 30 Jan 2024 10:17 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे- विक्की जैन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में अपनी गेम स्ट्रैटेजी से फिनाले तक का सफर तय करने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का विनर बनने का सपना अधूरा रह गया। एक्ट्रेस ट्रॉफी के बेहद करीब थीं, लेकिन टॉप 4 के बाद शो में उनका सफर आगे न बढ़ा सका। अंकिता उदास चेहरा लिए सेट से बाहर निकली थीं। वहीं, ग्रैंड फिनाले के बाद विक्की जैन ने पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया। अब एक्ट्रेस की नई फोटो सामने आई है। 

अंकिता-विक्की ने की पार्टी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फैंस को उनके टॉप 3 में पहुंचने की पूरी उम्मीद थी। एक्ट्रेस के लिए जमकर वोट भी किए गए। इसके बादवूज टॉप 4 के आगे एक्ट्रेस का सफर न बढ़ सका। हार से निराश अंकिता बिना मीडिया बाइट दिए अपनी वैनिटी में चली गईं। हालांकि, अब एक्ट्रेस की पति विक्की जैन (Vicky Jain) और नावेद सोल (Naved Sole) बाकी एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

चियरफुल मूड में दिखीं अंकिता

इस पार्टी में विक्की और बाकी लोगों के साथ अंकिता मस्ती करते हुए नजर आईं। जहां ग्रैंड फिनाले की रात उनके चेहरे पर उदासी नजर आई, वहीं पार्टी में वह हंसते हुए नजर आईं। नावेद के अलावा पार्टी में सना खान, नील भट्ट, सनी आर्या, ऐश्वर्या शर्मा समेत कई सितारे नजर आए। इन तस्वीरों को विक्की और नावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

विक्की ने कही थी अंकिता के लिए ये बात

ग्रैंड फिनाले के बाद पहला पोस्ट करते हुए विक्की ने अंकिता के लिए प्यार भरे शब्द लिखे। उन्होंने पत्नी की जर्नी को शानदार बताते हुए लिखा, 'अंकिता, तुमने जैन और लोखंडे परिवार को प्राउड फील करवाया है। चाहे आपके गेम खेलने का अंदाज हो या फिर आपका कभी न हिम्मत हारना, हर चीज में आप बेस्ट थे और मुझे यकीन है सारे तुम्हारे सारे फैंस, दोस्त, सब प्राउड होंगे तुम्हारे लिए।'

यह भी पढ़ें: हार के बाद अंकिता ने किया पहला पोस्ट, तो Vicky Jain ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- इनके घर में अब शुरू होगा बिग बॉस