Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Jain की 'मां' बनीं महारानी, बहू Ankita Lokhande ने की सास की सेवा, वीडियो देख शॉक हुए लोग

Vicky Jain Mother Latest Video विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन जब से बिग बॉस 17 में आई हैं तब से चर्चा में हैं। अंकिता के साथ सख्त बर्ताव के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया गया। इन दिनों विक्की की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 20 Feb 2024 11:26 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की सास बनीं महारानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Jain Mother Viral Video: अंकिता लोखंडे की सास और विक्की जैन की मां रंजना जैन (Ranjana Jain) 'बिग बॉस 17' में अपनी प्रेजेंस को लेकर खूब चर्चा में रहीं। विक्की की मां को अंकिता को बार-बार ताने मारने को लेकर खूब आलोचना सहनी पड़ी थी। लोगों ने उनकी तुलना टीवी की वैम्प तक से कर दी थी। अब एक बार फिर विक्की की मां चर्चा में आ गई हैं।

'बिग बॉस 17' से पॉपुलर हुईं विक्की जैन की मां का एक वीडियो इस वक्त सुर्खियां बटोर रहा है। महारानी अवतार में विक्की की मां की अंकिता और बाकी बहुएं पूजा अर्चना करती हुई नजर आईं। इंटरनेट पर जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों ने उनकी तुलना 'राधे मां' तक से कर दी।

विक्की जैन की मां बनीं महारानी

विक्की जैन की मां रंजना जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। क्लिप के साथ लिखा गया है, "आप उन्हें प्यार करें, नफरत करें या नजरअंदाज करने की कोशिश करें... लेकिन आप बिक्की की माताजी के आकर्षण का विरोध नहीं कर सकते हैं। विक्की जैन की मां माताजी की तरह लग रही हैं।" 

View this post on Instagram

A post shared by Pushpanjali Singh (@pushpanjali_sngh_08)

क्लिप में विक्की की मां को दुल्हन की तरह सजे हुए देखा जा सकता है। वह येलो कलर के आउटफिट के साथ ग्रीन कलर का दुपट्टे ओढ़े हुए नजर आ रही हैं। नाक में नथ, मांग टीका, चोकर, मल्टीलेयर्ड हार और चूड़ियों में किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। वह स्टेज पर बैठी हुई दिख रही हैं। इस बीच एक महिला उनके चरणों में भी बैठ गई।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande को वैलेंटाइन डे पर मिला ये खास गिफ्ट, बिलासपुर से विक्की जैन ने पत्नी के लिए भेजा तोहफा

अंकिता ने की सास की पूजा

विक्की जैन की मां का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में विक्की की मां बैठी हुई हैं और अंकिता लोखंडे व उनकी जेठानी कोई रस्म करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान अंकिता लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain FC (@ankystans)

बता दें कि विक्की के माता-पिता ने तीर्थंकर भगवान की माता वामादेवी और पिता अश्वसेन का किरदार निभा रहे हैं। यह वीडियो विक्की के भाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui की जीत पर अंकिता लोखंडे ने Bigg Boss पर साधा निशाना, कहा- 'अब ये पर्सनैलिटी शो नहीं रह गया है'