Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अनुपमा' फेम Rupali Ganguly की एक गलती से भड़क उठे लोग, बोले- ''मुंबई पुलिस प्लीज एक्शन लीजिए'

अनुपमा और साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे सीरियल्स से पॉपुलर हुईं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पर तो उनके फैंस प्यार लुटाते हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी गलती कर दी कि लोग उनके खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड कर रहे हैं। एक अवॉर्ड शो में शामिल हुईं रुपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
रुपाली गांगुली की इस हरकत से नाराज फैंस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐसा कई बार हुआ है, जब मुंबई पुलिस ने अनुपमा सीरियल से रुपाली गांगुली का डायलॉग बोलकर लोगों को अगाह किया है, लेकिन अब उसी के खिलाफ लोग एक्शन लेने की डिमांड कर रहे हैं। जी हां, अनुपमा सीरियल की लीड हीरोइन रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल लिया है।

दरअसल, बीती रात को रुपाली गांगुली एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं। गोल्डन साड़ी, खुले बाल और एक साइड लगे गुलाब के फूल में वह हुस्न की परी लग रही थीं। अवॉर्ड शो अटेंड करने के तुरंत बाद रुपाली बिना किसी लग्जरी गाड़ी की बजाय अपने मैनेजर के साथ स्कूटी से घर की ओर निकल पड़ीं।

रुपाली गांगुली ने तोड़ा ये रूल

रुपाली गांगुली के स्कूटी पर सफर करने वाला वीडियो देख यूजर्स नाराज हो गए। इसकी वजह उनका मैनेजर के साथ स्कूटी से जाना नहीं था, बल्कि ट्रैफिक रूल (Traffic Rule) तोड़ना था। न रुपाली और ना ही उनके मैनेजर ने स्कूटी चलाते समय हेलमेट लगाया था। यह वीडियो देख नेटिजंस मुंबई पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- क्या Rupali Ganguly से लड़ाई के चक्कर में Sudhanshu Pandey ने छोड़ा 'अनुपमा'? वनराज ने बता दिया सच

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

यूजर्स ने की एक्शन लेने की डिमांड

एक यूजर ने कहा, "हेलमेट नहीं है।" एक ने कहा, "बिना हेलमेट। मुंबई पुलिस एक्शन लीजिए।" एक और यूजर ने लिखा, "हेलमेट कहां है? इस ड्राइवर को जेल भेजो।" एक यूजर ने कमेंट किया, "मेरा तो चालान हो जाता।" एक ने कहा, "सेलिब्रिटीज को हेलमेट की जरूरत नहीं।" एक और यूजर ने मुंबई पुलिस से एक्शन लेने की डिमांड की है। वहीं, कुछ लोग एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहा हैं।

रुपाली गांगुली इन दिनों टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में नजर आ रही हैं। वह पिछले चार साल से शो का हिस्सा हैं। इस शो के बाद उन्हें छोटे पर्दे पर बहुत पॉपुलैरिटी मिली है।

यह भी पढ़ें- 'अगर कोई बुरा बर्ताव करे तो', Sudhanshu Pandey के साथ झगड़े की खबरों के बीच Rupali Ganguly ने किया पोस्ट