Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sudhanshu Pandey के अनुपमा से जाने पर बहू किंजल ने जताया दुख, कहा - समझ नहीं आ रहा उन्हें कैसे रोकूं?

Anupamaa शो जबसे शुरू हुआ है तभी से ये चार्टबीट पर नंबर वन बना हुआ है। हालांकि इस समय शो कुछ अन्य वजहों से चर्चा में बना हुआ है। शो में वनराज की भूमिका से मशहूर हुए अभिनेता सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अचानक शो को अलविदा कह दिया है। वह चार साल से इसका हिस्सा थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 29 Aug 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा में वनराज की बहन के किरदार में आई नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सीरियल अनुपमा में वनराज के किरदार में नजर आ रहे एक्टर सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया है। एक्टर इसमें अनुपमा यानी रूपाली गांगुली के पहले पति के किरदार में नजर आ रहे थे। एक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की।

निधि शाह ने जतााया दुख

इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर ने शो के मेकर राजन शाही की वजह से शो छोड़ा है। जबकि कुछ का कहना है कि उन्होंने अनुपमा से अनबन की वजह से शो को अलविदा कहा। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है ये किसी को अभी पता नहीं है। अब उनकी को- एक्टर निधि शाह ने एक्टर के जाने पर दुख जताया है।

वनराज की बहू ने कही ये बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निधि ने सुधांशु का इस तरह यूं शो छोड़कर जाने को हार्ट ब्रेकिंग बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्हें इस पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। निधि शो में वनराज की बहू किंजल के किरदार में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Sudhanshu Pandey ने मेकर्स से अनबन की वजह से छोड़ा शो? इंस्टाग्राम पर Rajan Shahi को किया अनफॉलो

सुधांशु के साथ था बेहतरीन बॉन्ड

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में निधि ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, शुरू में मुझे लगा कि यह एक मजाक था। मुझे विश्वास था कि वह कुछ काम करेंगे और सेट पर लौटेंगे। मुझे कल तक इस पर विश्वास नहीं हुआ। हालांकि जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की तब मुझे इस पर विश्वास हुआ। मुझे नहीं पता था कि उन्हें शो में बने रहने के लिए मनाने के लिए क्या कहूं क्योंकि आखिरकार यह एक व्यक्ति का निर्णय है। यह दिल तोड़ने वाला और दुखद है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं हैं।"

निधि ने कहा कि मेरी पहले दिन से उनके साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। वह मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे। बता दें कि सुधांशु से पहले पारस कलनावत और आशीष मेहरोत्रा ​​ने भी शो छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: Sudhanshu Pandey के Anupamaa छोड़ने पर आया 'पाखी' का रिएक्शन, कहा- 'सेट पर कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा'