Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Watch: रिमझिम बारिश में 'अनुपमा' का प्यार चढ़ा परवान, अपने 'अनुज' के साथ हुईं रोमांटिक, वीडियो वायरल

Rupali Ganguly Video अनुपमा से मशहूर हुईं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति अश्विन के वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर रुपाली का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। यहां देखिए रुपाली और उनके पति का वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 09 Jul 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
Anupama Rupali Ganguly romantic video with husband Ashwin K Verma. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rupali Ganguly Video: मानसून का मौसम कई लोगों का फेवरेट होता है। 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी उन्हीं में से एक हैं। रुपाली को बारिश से बहुत प्यार है और इस मौसम में उन्होंने अपने पति अश्विन के वर्मा (Ashwin K Verma) के साथ मुंबई की सड़कों पर रोमांस किया।

रिमझिम बारिश में पति के साथ रोमांटिक हुई अनुपमा

रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। वीडियो में रुपाली को अपने पति अश्विन के साथ बारिश में रोमांस करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस बारिश में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं और उनके पति छाता लेकर खड़े हैं और अपनी लेडी लव को भीगने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो के बैकग्राउंड में किशोर कुमार का गाना 'रिमझिम गिरे सावन' बज रहा है, जो उनके रोमांटिक मोमेंट में चार-चांद लगा रहा है। इस दौरान रुपाली गांगुली ग्रीन और पिंक कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, ब्लूट शर्ट और ग्रे लोअर में अश्विन नजर आ रहे हैं। इस रील के साथ रुपाली ने कैप्शन में लिखा,

"प्यार और रोमांस के सीजन में हमारे लिए कुछ समय निकाल रही हूं। बारिश के मौसम में थोड़ा रोमांस तो बनता है ना?"

रुपाली का रोमांटिक वीडियो देख खुश हुए फैंस

रुपाली और अश्विन का ये वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने दोनों को 'मानसून सीजन के सबसे रोमांटिक कपल' का टैग दिया। तो वहीं कई लोगों ने इस रील को 'खूबसूरत' बताया। कुछ लोगों ने उन्हें 'रियल अनुपमा अनुज' भी कहा है।

अनुपमा में क्या चल रहा है?

'अनुपमा' के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया कि अनुपमा को बचाते हुए माया (छवि पांडे) की जान चली जाती है। इस बात से छोटी अनु टूट गई है और बार-बार माया को याद कर रही है। एक तरफ अनुपमा को अपने करियर के लिए अमेरिका जाना है तो दूसरी तरफ छोटी की तबीयत बिगड़ती जा रही है। अब देखना होगा कि अनुपमा छोटी के लिए अमेरिका जाने का फैसला बदलती है या फिर अपने करियर को चुनती है?