Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupama Update: माया के साथ पूजा करते नजर आएंगे अनुज, समर की शादी में होगा हंगामा

अनुपमा (Anupama) इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा और नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। अनुज और माया के बाद अनुपमा भी शाह हाउस में पहुंचती है। यहां उन्हें एक दम शांत माहौल को देख अनुपमा शादी के जश्न की बात करेगी और पूजा शुरू करने के लिए कहेगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 18 May 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
anupama, anupama today episode Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Anupama Update: 'अनुपमा' (Anupama) शो में अब तक आपने देखा अनुज और अनुपमा का आमना-सामना होता है।  दोनों एक बार अपनी पुरानी यादों में खो जाते है। इतना नहीं अनुपमा का छोटी अनु से भी सामना होता है और अनु अनुपमा से ठीक से बात नहीं। अब इस हाई वोल्टेज ड्रामा और नए-नए  ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में भी खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा।

माया के साथ पूजा करते नजर आएंगे अनुज

अनुज और माया के बाद अनुपमा भी शाह हाउस में पहुंचती है। यहां उन्हें एक दम शांत माहौल को देख अनुपमा शादी के जश्न की बात करेगी और पूजा शुरू करने के लिए कहेगी। इस पूजा में अनुज के साथ अनुपमा की जगह माया बैठ जाएगी। अनुज भी माया को रोक नहीं पाएगा और यह सब देख घरवालों के होश उड़ा जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज-अनुपमा की नजदीकियों से जलेगी माया

इस पूजा में अनुपमा अनुज के पीछे बैठ जाएगी और वह भी अपनो ख्यालों में खो जाएगी। हालांकि बाद में अनुपमा अपने ख्यालों से बाहर आकर फूल लेने जाती है। वह जैसे ही उठती है तो उसका पैर गद्दे में अटक जाता है और अनुज उन्हें गिरने से बचा लेते है। ऐसे में अनुज और अनुपमा को पास देख माया को बेहद परेशान हो जाएगी और बहाने से अनुज को अपने पास बुला लेती है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

पाखी ने डिंपल पर निकाला सारा गुस्सा

 वहीं दूसरी तरह पाखी अनुज और माया शाह हाउस में साथ देख गुस्सा जाहिर करती है। पाखी का गुस्सा सातवें आसमान होता है। वह डिंपल पर अपना सारा गुस्सा जाहिर करती है और कहती है अनुज तुम्हारी वजह से यहां है और माया भी। ऐसे में दोनों के बीच काफी बहस होती नजर आती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)