Move to Jagran APP

Anupamaa: 'साथ काम करते हुए हो जाता है...' तोशु ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को लेकर क्यों कही ये बात?

छोटे पर्दे का मशहूर सो अनुपमा (Anupamaa) इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में 15 साल का लीप दिखाया गया है जिसके बाद से इसकी कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। सभी सितारों को छोड़कर सिर्फ रुपाली (Rupali Ganguly) ही इसमें एक पुराना चेहरा बची हैं। बाकी एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 18 Oct 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
तोषू ने बताया कैसा है गौरव और रुपाली का रिश्ता?

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। इस बात में कोई डाउट नहीं कि अनुपमा टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। शो को शुरू हुए 4 साल हो गए हैं और तब से ये लगातार टीआरपी पर नंबर वन पर बना हुआ है। बीते दिनों कई एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया था जिसकी वजह से ये काफी समय तक सुर्खियों में रहा।

शो में दिखाया गया 15 साल का लीप

वहीं अब सीरियल में 15 साल का लीप दिखाया गया है। इसके बाद से शो की कहानी पूरी तरह से बदल गई है। पुराने कलाकारों की बात करें तो अभी आपको शो में रुपाली गंगुली के अलावा बाकी सारे नए कलाकार ही नजर आएंगे। गौरव शर्मा जो आशीष मेहरोत्रा ​​के जाने के बाद से शो में तोशु का किरदार निभा रहे थे,उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के व्यवहार को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें: सालों बाद टीवी पर कमबैक करेंगी Smriti Irani, पॉपुलर शो Anupamaa में आएंगी नजर?

मुझे ये उतना जरूरी नहीं लगता

टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में गौरव ने कहा,“खन्ना का यार, मैं कभी समझ नहीं पाया। मतलब थोड़ा सा ऐसा लगता था कि कुछ ऑफ है लेकिन वो भी हो सकता है कि चार साल से साथ में काम कर रहे हैं तो ऑफ थोड़ा बहुत हो जाता है आपस में। मेरा मानना ​​है कि जितना अधिक आप किसी के करीब आते हैं, उतना ही अधिक आपको उनकी कमियों के बारे में पता चलता है और फिर आपको उस व्यक्ति से परेशानी होने लगती है। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे इस मामले में पड़ना कभी भी इतना जरूरी नहीं लगा।”

(रुपाली गांगुली/ इंस्टाग्राम)

काफी मेहनती हैं रुपाली गंगुली

सेट पर रुपाली के काम को देखते हुए गौरव ने कहा कि उनके जितनी मेहनत कोई नहीं कर सकता। शो के पहले दिन और आज 4 साल बाद भी उनकी एनर्जी वही है। चाहें रात के 12 बजे हों या सुबह के 6 रुपाली हमेशा सेम एनर्जी में दिखती हैं। वो सेट पर हमेशा तैयार होकर आती हैं और सीन जानने के लिए वहीं खड़ी रहती हैं ड्यूप को खड़े नहीं होने देती। अगर वो किसी सीन का हिस्सा हैं तो उसमें अपना 100 पर्सेंट देती हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से ये बात मीडिया में आ रही थी कि रुपाली और गौरव खन्ना का व्यवहार सेट पर एक दूसरे के प्रति ठीक नहीं है। इनके रिश्ते में खटास आ गई है। हालांकि दोनों ही एक्टर्स मीडिया में इस बारे में बातचीत करते नहीं दिखे।

यह भी पढ़ें: 'मुझे नहीं लगता वो इस हद तक गिरेंगी...' क्या रुशद राणा ने Rupali Ganguly की वजह से छोड़ा Anupamaa?