Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa के पुराने 'समर' पारस कलनावत ने खरीदी लग्जरी Range Rover, कार की कीमत कर देगी हैरान

फेमस टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में समर शाह का किरदार निभाकर मशहूर हुए पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने अपने सबसे बड़े ख्वाब में से एक को पूरा कर लिया है। हाल ही में एक्टर ने एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी चमचमाती गाड़ी का वीडियो शेयर किया है। उनकी गाड़ी की कीमत लाखों में है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 31 Aug 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
पारस कलनावत ने खरीदी नई गाड़ी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पारस कलनावत (Paras Kalnawat) आज छोटे पर्दे के चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में समर शाह की भूमिका निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। अब वह पॉपुलर डेली सोप कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) का हिस्सा हैं। हाल ही में, अभिनेता ने प्रोफेशनल फ्रंट से इतर अपने दिवंगत पिता का ख्वाब पूरा किया है।

दरअसल, पारस कलनावत ने एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है। पिछले साल ही अभिनेता ने एक बीएमडब्ल्यू खरीदा था और अब वह एक और चमचमाती गाड़ी के मालिक बन गए हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी गाड़ी की झलक दिखाई है।

पारस कलनावत ने खरीदी गाड़ी

पारस कलनावत ने ब्लैक कलर की रेंजर रोवर वेलार (Range Rover Velar) खरीदी है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑल ब्लैक लुक में पारस मां के साथ गाड़ी की चाभी लेते हैं और फिर केक काटते हैं। गाड़ी की पूजा करने और नारियल फोड़ने के बाद वह कार राइड पर जाते हैं। क्लिप को शेयर करते हुए पारस ने अपने दिल की बात कही है।

यह भी पढ़ें- Paras Kalnawat ने 'अनुपमा' के कलाकारों निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा को लताड़ा, कहा- दोनों ने दिया धोखा

View this post on Instagram

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

पारस कलनावत ने लिखा इमोशनल नोट

अनुपमा स्टार ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "वेलकम होम डैडी। सपने सच होते हैं। आपको बस कुछ साहसी फैसले, अपने माता-पिता का आशीर्वाद, अपने भाई-बहनों का प्यार और समर्थन, ईश्वर पर भरोसा, खुद पर विश्वास और लाखों लोगों की आपकी सफलता और विकास के लिए प्रार्थना करने की जरूरत है। मैं आप सभी को इस यात्रा में मेरे साथ रहने और मुझे खुद का बेहतर वर्जन बनने के लिए लगातार प्रेरित करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। बस इतना जान लें कि यह तो बस शुरुआत है। आपका बेटा एक युग की शुरुआत करने जा रहा है और जिंदगी की बेकरी में कुछ सपने पकाने जा रहा है।" 

बता दें कि पारस कलनावत की नई गाड़ी रेंज रोवर वेलार की कीमत करीब 87.9 लाख रुपये है। 

यह भी पढ़ें- क्या Rupali Ganguly से लड़ाई के चक्कर में Sudhanshu Pandey ने छोड़ा 'अनुपमा'? वनराज ने बता दिया सच