Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' और अनुपमा के बीच है अनोखा कनेक्शन? खुद 'वनराज' ने खोला राज

Sanjay Leela Bhansali की 1 मई 2024 को रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। हालांकि अब स्टार प्लस के शो अनुपमा में कई सालों से वनराज का किरदार अदा कर रहे एक्टर सुधांशु पांडे ने बताया कि उनके शो और संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी के बीच में एक बहुत ही खास कनेक्शन है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 27 May 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' और अनुपमा के बीच है अनोखा कनेक्शन/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड में सबका दिल जीतने के बाद बीते दिनों ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। उनकी फिल्म 'हीरामंडी' 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'हीरामंडी' सीरीज में कहानी तो लोगों को अच्छी लगी, लेकिन कुछ सितारों की परफॉर्मेंस दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

क्या आपको ये बात पता है कि टेलीविजन के नंबर 1 शो अनुपमा और संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के बीच एक गहरा कनेक्शन है। इस बात का खुलासा खुद अनुपमा के पहले पति 'वनराज' ने किया है। उन्होंने बताया कि अनुपमा और हीरामंडी के बीच क्या कनेक्शन है।

क्या है हीरामंडी और अनुपमा का कनेक्शन?

हाल ही में राजन शाही के शो 'अनुपमा' में पिछले कई सालों से वनराज का किरदार निभाकर सुधांशु पांडे ने फैंस का दिल जीता है। शो में नेगेटिव किरदार में भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है। अब हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने बताया की हीरामंडी और उनके शो अनुपमा के बीच जो सबसे बड़ा कनेक्शन है, वो हैं शो की राइटर दिव्य निधि शर्मा।

यह भी पढ़ें: Rupali Ganguly के BJP ज्वाइन करने पर बोले राजन शाही, 'मैं बहुत खुश हूं, उसे स्मृति ईरानी से सीखना चाहिए'

सुधांशु ने खुलासा किया कि उनके शो के डायलॉग दिव्य निधि ने लिखे हैं और साथ ही हीरामंडी के डायलॉग में भी उन्होंने बहुत ही शानदार काम किया है। उन्होंने लेखक के काम की तारीफ की और साथ ही ये भी कहा कि दोनों ही शोज को फैंस का बहुत प्यार मिला है।

हीरामंडी में इन अभिनेत्रियों ने निभाई थी मुख्य भूमिका

आपको बता दें कि लाहौर का हीरामंडी तवायफों के लिए मशहूर था। इस सीरीज में उनकी जिंदगी के अलावा आजादी की लड़ाई में उन्होंने कैसे बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था, इसे भी संजय लीला भंसाली ने हाइलाइट किया था।

सीरीज में मनीषा कोइराला ने जहां 28 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम किया, तो वहीं उनकी भांजी शर्मिन सहगल मने आलमजेब की भूमिका अदा की थी। इसके अलावा सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler Alert: अनुज का कटेगा पत्ता, अनुपमा की जिंदगी गुलजार करने आया नया 'प्यार', करेगी तीसरी शादी?