Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अचानक इस तरह का निर्णय लेना पड़ा', चार साल बाद 'वनराज' ने Anupamaa छोड़कर तोड़ा फैंस का दिल

स्टार प्लस का शो Anupamaa साल 2020 में शुरू हुआ था। रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना स्टारर इस शो ने चार सालों में टेलीविजन पर अपनी पकड़ इतनी मजबूत कर ली है कि टीआरपी लिस्ट में ये हमेशा टॉप पर रहा। इस शो का हर किरदार घर-घर में मशहूर है। हालांकि अब लीड एक्टर सुधांशु पांडे ने चार साल के सफर के बाद शो को अलविदा कह दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 29 Aug 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
सुधांशु पांडे ने छोड़ा सीरियल 'अनुपमा' / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का नंबर 1 शो अनुपमा सभी का फेवरेट है। राजन शाही का शो पिछले कुछ सालों से टॉप पर है। इस शो को टीआरपी की गद्दी से अब तक कोई भी नहीं हटा पाया है। अनुपमा हो या अनुज या फिर वनराज, शो से जुड़ा हर किरदार फेमस है। 

'अनुपमा' की शुरुआत साल 2020 में हुई थी। इस शो से पारस कलनावत जैसे कई सितारे अलविदा कह चुके हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि अनुज उर्फ गौरव खन्ना और 'अनुपमा' रुपाली गांगुली भी लीप के बाद ये शो छोड़ देंगे, लेकिन इन सभी अफवाहों को राजन शाही ने गलत बताया था।

अनुज-अनुपमा भले ही अब भी शो का हिस्सा हैं, लेकिन 'वनराज' ने अचानक ही इस शो को अलविदा कह दिया है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है।

अब 'अनुपमा' पर नहीं मंडराएगा 'वनराज' का साया

वनराज का किरदार शो में अभिनेता सुधांशु पांडे ने निभाया था, जो इस शो से तब से जुड़े थे, जब ये शो नया-नया था। उन्होंने शो में 'अनुपमा' के पहले पति थे। शो में उनका किरदार थोड़ा नेगेटिव था, जो अपनी पत्नी को अपने आगे कुछ नहीं समझता और किसी और महिला को घर में ले आता है।

यह भी पढ़ें: रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना Anupamaa सीरियल को कहेंगे अलविदा? निर्माता राजन शाही ने सच का किया खुलासा

सुधांशु को अपने इस किरदार के लिए थोड़ा प्यार मिला और थोड़ी नाराजगी। 'अनुपमा' छोड़ने की जानकारी खुद सुधांशु पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर आकर लाइव दी है। उन्होंने कहा,

"आप सब लोग जानते हैं कि मैं पिछले चार साल से आप लोगों के यहां रोज पहुंच रहा हूं, एक कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं, जिसके लिए मुझे प्यार तो मिला, लेकिन साथ ही नाराजगी भी मिली। हालांकि, आपकी नाराजगी भी मैं प्यार ही समझता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि अगर आप मेरा कैरेक्टर देखकर नाराज नहीं होते, तो मुझे लगता मैं कुछ कर नहीं रहा हूं"।

मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं-सुधांशु पांडे

सुधांशु पांडे ने अपने लाइव में आगे कहा, "मैं भारी दिल से आपको ये बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं। मैंने रक्षाबंधन पर वह शो छोड़ा था। इतने दिन बीत गए थे और मैं आप लोगों को नाराज नहीं करना चाहता था कि मैं बिन बताए कैसे चला गया, तो मैंने ये अपनी जिम्मेदारी समझी कि आपको इसके बारे में बताऊं। मैं बहुत भारी दिल से कह रहा हूं कि मैं अब 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार नहीं निभाऊंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

मैं आप लोगों से माफी मांगता हूं कि मुझे अचानक इस तरह का निर्णय लेना पड़ा है, लेकिन कभी न कभी आगे निकलना पड़ता है। बस आप लोग इसी तरह से अपना प्यार देते रहें"। आपको बता दें कि अनुपमा साल 2020 में शुरू हुआ था। इस शो से ऑडियंस काफी कनेक्टेड है।

यह भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' और अनुपमा के बीच है अनोखा कनेक्शन? खुद 'वनराज' ने खोला राज