Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa: पारस कलनावत पर भड़की 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस, एक्टर के आरोपों को झूठा बताते हुए कर दिया ऐसा खुलासा

Anupamaa पारस कलनावत को अनुपमा छोड़े एक लंबा समय हो चुका है लेकिन मेकर्स और शो को लेकर अब भी उनका विवाद चल रहा है। उनके द्वारा दिए गए बयान पर निधि शाह के बाद अब एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 07 Jun 2023 12:56 PM (IST)
Hero Image
Anupamaa Actress Muskan Bamne Furious at Paras Kalnawat Says He Left Show Due to His Personal Problem/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस शो में जितने ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं, उतना ही एक्टर्स को लेकर भी स्टार प्लस का ये शो चर्चा में बना रहता है।

इस शो को अचानक छोड़ने वाले पारस कलनावत ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि अनुपमा की 80 पर्सेंट स्टारकास्ट को अगर अवसर मिले तो वह ये शो छोड़ देंगे। उन्होंने मेकर्स पर सेट पर टॉक्सिक माहौल बनाकर रखने का आरोप भी लगाया था।

जिस पर अब हाल ही में निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा के बाद एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने एक्टर को लताड़ लगाते हुए खुलासा किया है।

मुस्कान ने पारस कलनावत की बात का ऐसे दिया जवाब

अनुपमा एक्ट्रेस मुस्कान ने पारस कलनावत के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा, "शो के सेट पर जो माहौल है, उसमें कोई दिक्कत नहीं है। सब कुछ सही है, मुझे बल्कि काम करने में मजा आ रहा है। पेमेंट या किसी भी तरह का इशू सेट पर नहीं हुआ है, हमें हमारे चैक्स समय पर मिलते हैं और किसी भी मायने से हमें घबराने की कोई जरूरत नहीं है"।

पारस के बयान पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, "मेकर्स के साथ कोई दिक्कत नहीं है, कुछ समय पहले पारस ने अचानक ही अनुपमा को बीच में छोड़कर झलक दिखला जा साइन कर लिया था। मेरे अनुसार, वह सब चीजें सोल्व हो चुकी हैं। इसलिए, मुझे ये नहीं पता कि वह ये सब बातें अब क्यों कर रहे हैं"।

पारस ने अपने निजी कारणों की वजह से छोड़ा शो

मुस्कान बामने ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं सेट पर होने वाली बहुत सी चीजों में नहीं पड़ती हूं। अपना खुद का काम करती हूं और बाकी का समय अपने अंकल के साथ बिताती हूं। इसलिए मुझे सारी डिटेल्स नहीं पता है। अगर आप मुझसे मेरी राय पूछ रहे हैं तो मुझे लगता है ये सबका अपना-अपना अनुभव होता है।

इसलिए, पारस ने शो अपने निजी कारणों की वजह से छोड़ा है, ना कि शो के माहौल की वजह से"। आपको बता दें कि जब पारस ने कलर्स के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के लिए अनुपमा छोड़ा था, तो मेकर्स ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने शो में समर शाह का किरदार निभाया था।