Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitesh Pandey के निधन से सदमे में 'अनुपमा', रूपाली गांगुली ने बताया, क्या हुई थी उनसे आखिरी बात

Nitesh Pandey Death टीवी इंडस्ट्री में 25 वर्षों से अधिक समय तक लोगों का मनोरंजन करने वाले नितेश पांडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन पर अनुपमा में उनकी को-स्टार रहीं रुपाली गांगुली ने उनसे जुड़ी अपनी याद साझा की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 24 May 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rupali Ganguly and Late Actor Nitesh Pandey

नई दिल्ली, जेएनएन। Nitesh Pandey Passes Away: टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नितेश पांडे का बुधवार को निधन हो गया। उनकी मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई जा रही है। नितेश पांडे की डेथ ने उनके चाहने वालों को गहरा सदमा दिया है। फैंस को भी उनकी अनटाइमली डेथ की खबर से झटका लगा है।

नितेश पांडे ने कई नामी सीरियल्स में काम किया था, जिसमें से 'अनुपमा' एक था। इस शो में रुपली गांगुली उनकी को-स्टार थीं, जिनकी नितेश पांडे के साथ कई मेमोरीज थीं।

नितेश के साथ बनाया था यह प्लान

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रुपाली गांगुली ने नितेश पांडे संग अपनी आखिरी बातचीत का खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसी मेमोरीज का भी खुलासा किया, जिसे वह हमेशा याद रखना चाहेंगी। रुपाली ने बताया कि डलनाज और साराभाई सीरियल की कास्ट के अलावा सिर्फ नितेश ही थे, जो बुरे वक्त में भी उनके टच में थे।

जब रुपाली का बेटा रुद्रांश पैदा हुआ, तब नितेश ने घर आकर उनसे मुलाकात तक की थी। रुपाली ने बताया कि नितेश और उन्होंने अपने-अपने बच्चों को मिलवाने का प्लान बनाया था। यह प्लान ज्यादा पुराना नहीं है। कुछ दिनों पहले की ही बात है।

'अब उनसे कभी नहीं मिल पाउंगी'

रुपाली गांगुली ने नितेश पांडे से अपनी आखिरी मुलाकात और सेट पर उनके स्वभाव का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा, ''जब भी वह अनुपमा के सेट पर आते थे, ऐसा लगता था कि जैसे वर्कप्लेस पर आप अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ हो। यह इस महीने की शुरुआत की बात है, जब मैं एक फिल्म के गेट-टुगेदर के लिए लेट हो गई थी। जब पहुंची तो देखा कि वह जा रहे हैं, तो मैंने उन्हें आवाज दी।''

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मुझे देखते ही उन्होंने कहा तू रुक मैं आता हूं गाड़ी घुमाकर, और मैंने उनसे कहा नहीं घर जाइये। अगले हफ्ते मिलते हैं। तीन हफ्ते हो गए उस बात को और अब मैं उनसे कभी नहीं मिल पाऊंगी। मैं यकीन नहीं कर पा रही।''

बता दें कि नितेश पांडे इगतपुरी में शूटिंग के लिए पहुंचे थे। यहां वह जिस होटल में रुके थे, वहां उनकी डेड बॉडी पाई गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। उनके शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शाह रुख खान के साथ की थी फिल्म

नितेश पांडे ने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया था। उन्हें 'ओम शांति ओम' में शाह रुख खान के साथ सपोर्टिंग रोल के लिए याद किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने 'रंगून', 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों में भी शानदार अभिनय किया था। छोटे पर्दे की दुनिया में 'अनुपमा' के अलावा 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा' और 'एक रिश्ता साझेदारी का' उनके टॉप मोस्ट सीरियल्स में से एक रहे।