Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa: 'एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई हूं', अनुपमा को बिल्कुल पसंद नहीं करता उनका बेटा रूद्रांश

स्टार प्लस का शो अनुपमा लगातार फैंस के दिलों पर ही नहीं बल्कि टीआरपी चार्ट में भी नंबर 1 पर बना हुआ है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो की कहानी को दर्शक बहुत ही पसंद करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 19 Nov 2022 04:39 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Rupali Ganguly Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupamaa Rupali Ganguly: टीवी का फेमस शो अनुपमा इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो अनुपमा का लीड रोल एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने प्ले किया है। इस रोल ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है। ये शो पिछले दो सालों से लगातार टीआरपी चार्ट पर अपनी धाक जमाए हुए है। दर्शक न सिर्फ इस शो को बल्कि इसके किरदारों की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं अगर बार शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा यानी रूपाली गांगुली की हो तो फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ जाती है। इसी बीच अब रूपाली ने अपने बेटे रुद्रांश को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि रुद्रांश उनका शो नहीं देखता। एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई।

इस लिए मां का शो नहीं देखता रूपाली का बेटा

रूपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनका बेटा रुद्रांश उनका हिट शो अनुपमा नहीं देखता है। उसे ऐसा लगता है कि उसकी मां घर से ज्यादा सेट पर वक्त बिताती है। रूपाली ने ये भी बताया कि उनके पति ने बेटे की देखभाल करने के लिए वक्त से पहले ही रिटायरमेंट ले लिया था, ताकि वह रुपाली की गैरमौजूदगी में अपने बेटे का ख्याल रख सकें। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि एक मां के रूप में वो 'शायद असफल' रह हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सपोर्टिव हसबैंड मिले इसके लिए मैं भाग्यशाली हूं

रुपाली गांगुली ने आगे कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं, जो मुझे इतने सपोर्टिव हसबैंड मिले। मेरे पति ने मुझे और मेरे करियर को सपोर्ट करने के खुर वक्त से पहले रिटायरमेंट ले लिया और अमेरिका से यहां आ गए। मेरे पति का मानना है कि हमारे बच्चे को कम से एक पैरेंट की जरूरत है। मैं अपने बच्चे को हाउस हेल्प के साथ नहीं छोड़ती क्योंकि वो अच्छे नहीं होते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई हूं

रुपाली आगे कहती हैं, ‘मेरे पति बहुत सपोर्टिव हैं। मैं भले ही एक मां के तौर पर फेल हो गई हूं, लेकिन मेरे पति ने मेरी गैरमौजूदगी में एक मां और पिता दोनों की जिम्मेदारी निभाई है।' उन्होंने ये भी बताया कि उनका बेटा उनका शो नहीं देखता, क्योंकि उसे लगता है कि उसकी मां घर से ज्यादा समय सेट पर बिताती हैं। उसे जैसे ही पता चलता है कि टीवी पर अनुपमा चल रहा है तो वह एक कमरे में चला जाता है और अपना चेहरा ढक लेता है। मेरे बेटे को लगता है कि अनुपमा मेरा दूसरा परिवार है और इसलिए उसकी मम्मा उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिताती हैं।