Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa: 'अनुपमा' की छोटी बहू 'डिंपल' को ऐसे मिला था शो का ऑफर, एक्ट्रेस से पहले थीं टिकटॉकर

Anupamaa Nishi Saxena Facts निशी सक्सेना इन दिनों टीवी शो अनुपमा में डिंपल का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं। कहानी उनके ही इर्द-गिर्द घूम रही है। ऐसे में फैंस उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। आइए आपको बताते हैं कि निशी सक्सेना को अनुपमा शो कैसे ऑफर हुआ। वह इससे पहले कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 25 Aug 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
जानें- Anupama में डिंपल को कैसे मिला ऑफर। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anupamaa Dimple Nishi Saxena: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' जब से शुरू हुआ है, टेलीविजन पर राज कर रहा है। पिछले तीन साल से शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। इस शो ने कई स्टार्स को पॉपुलैरिटी दी, जिनमें से एक 'अनुपमा' की छोटी बहू डिंपल यानी निशी सक्सेना (Nishi Saxena) भी हैं।

सोशल मीडिया पर निशी सक्सेना के नेगेटिव कैरेक्टर डिंपल को काफी पसंद किया जाता है। आइए, आपको बताते हैं कि निशी को आखिर ये शो कैसे ऑफर हुआ था।

टिकटॉकर थीं निशी सक्सेना

भोपाल की रहने वाली निशी सक्सेना पहले इंटरनेट सेंसेशन थीं। टिकटॉक पर उनके वीडियोज काफी पसंद किये जाते थे। उनके लाखों फॉलोअर्स थे। बाद में एक्ट्रेस ने 'नीमा डेन्जोंगपा', 'राधाकृष्ण' और 'तेरा यार हूं मैं' जैसे टीवी शोज में काम किया।

निशी सक्सेना को कैसे मिला अनुपमा?

निशी सक्सेना के लिए 'अनुपमा' में काम करने किसी सपने के सच होने जैसा है। वह इस शो के साथ पिछले साल जुड़ी थीं। टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में निशी सक्सेना ने बताया था कि उन्हें कैसे 'अनुपमा' का रोल ऑफर हुआ। निशी ने बताया था कि वह अपने होमटाउन भोपाल एक शूट के लिए गई थीं, तभी उन्हें अनुपमा की टीम से कॉल आया और उन्हें एक रोल ऑफर किया गया।

शूटिंग के बाद फैमिली को दी थी गुडन्यूज

ऑफर मिलते ही निशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थीं, लेकिन उन्होंने इसके बारे में किसी को भी नहीं बताया था, यहां तक कि अपने पैरेंट्स को भी नहीं, जिनका ये शो फेवरेट था। निशी को डर था कि अगर वह अपने पैरेंट्स को अभी इस बारे में बताएंगी और ऑडिशन के बाद कहीं रिजेक्ट हो जाएं, तो उनके माता-पिता को बुरा लगेगा।

निशी सक्सेना ने बताया था कि मीटिंग और मॉक शूट के बाद जब सब कुछ कन्फर्म हो गया था, तब भी वह चुप रहीं, क्योंकि उन्हें खुद इस पर यकीन नहीं हो रहा था। उन्होंने शो की शूटिंग शुरू करने के बाद अपने पैरेंट्स को इस बारे में बताया था।

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

निशी सक्सेना ने जब 'अनुपमा' में कदम रखा था, तो उनका कैरेक्टर पॉजिटिव था। वह एक बेचारी लड़की का किरदार निभा रही थीं, लेकिन अब उन्होंने शाह परिवार की नाक में दम कर दिया है। डिंपल ने पहले शाह परिवार में कलह-क्लेश कराया और फिर पति समर के साथ अलग हो गई। वह अपनी तीखी जुबान से शाह परिवार की शांति भंग करने का मौका नहीं गंवाती है। 

शाह परिवार से अलग होने के बाद अब डिंपल को पछतावा भी हो रहा है, क्योंकि उसे बिजली के बिल समेत घर के खर्चे सता रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह चैलेंजेस को फेस करती है या फिर माफी मांगकर शाह परिवार के साथ खुशी के साथ नई शुरुआत करेगी।