Move to Jagran APP

Anupamaa: 'अनुपमा' की EX एक्ट्रेस ने खोले राज, बोलीं- सीन काटे गए, कपड़ों को लेकर सेट पर होता था ऐसा व्यवहार

Anupamaa TV Show 15 साल के लीप के बाद टीवी सीरियल अनुपमा की काया पलट हो गई है। एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर इस शो को कई स्टार्स अलविदा कह चुके हैं जिनमें छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निधि शाह (Nidhi Shah) का भी नाम शामिल हैं। हाल ही में निधि ने शो के सेट पर अपने साथ होने वाले व्यवहार पर खुलकर बात की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 27 Oct 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा टीवी सीरियल फेम निधि शाह (Photo Credit-डिज्नी प्लस हॉटस्टार)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो के बारे में चर्चा की जाए तो उसमेंएक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर अनुपमा का नाम जरूर शामिल होता है। हर हफ्ते टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स यानी TRP में टॉप पर रहने वाले इस धारावाहिक को लेकर आए दिन खबरों को बाजार काफी गर्म रहता है। हाल ही में 15 साल के लीप के बाद अनुपमा (Anupamaa) की स्टार कास्ट में काफी अधिक बदलाव देखे गए हैं। 

टीवी एक्ट्रेस निधि शाह सहित कई कलाकारों ने अनुपमा को टाटा बाय-बाय कहा है। इस बीच निधि ने इस शो को लेकर कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं, जिनको जानकार यकीनन तौर पर आपको झटका लग सकता है।

सेट पर निधि के साथ होता था ऐसा व्यवहार

हाल ही में अनुपमा की एक्स एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) बख्तियार ईरानी और अली असगर के पॉडकास्ट में पहुंचीं। इस मौके पर उनके साथ अनुपमा के फेम अभिनेता सुधांशु पांडे और पारस कलनावत भी मौजूद रहे। इस दौरान अनुपमा में किंजल परितोष शाह का किरदार निभाने वालीं निधि से कई तरह के सवाल पूछे गए। उनमें से एक लीड एक्टर्स (रुपाली गांगुली) संग काम करने का भी सवाल था, जिस पर उन्होंने बताया-

ये भी पढ़ें- Anupamaa: 'साथ काम करते हुए हो जाता है...' तोशु ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को लेकर क्यों कही ये बात?

फोटो क्रेडिट- निधि शाह इंस्टाग्राम

अनुपमा के मेन लीड कलाकारों के साथ काम करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं थी। वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं। इस दौरान पारस ने शो से अपने सीन्स काटे जाने को लेकर जिक्र किया। जिसको निधि शाह ने आगे बढ़ाया और कहा-

मेरे साथ भी ऐसा कई बार हुआ जब मेरे सीन्स को काटा गया। मेरे कपड़ों के साथ सबको दिक्कत रहती थी। सेट पर सबको ये लगता की मुझे इतने अच्छे कपडे़ क्यों दिए जाते थे। इस तरह से मेरे साथ व्यवहार होता था।

फोटो क्रेडिट- अनुपमा शो- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

हालांकि इस पॉडकास्ट के दौरान निधि शाह ने इस सब को लेकर ऑन स्क्रीन अनुपमा यानी रुपाली गांगुली को नाम लेकर टारगेट नहीं किया, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इशारों ही इशारों में उन्होंने शो छोड़ने का ठीकरा उन्हीं के सिर फोड़ा है। 

अनुपमा में आया बड़ा बदलाव 

बता दें कि हाल ही में अनुपमा टीवी सीरियलम मे 15 साल की लीप आया है। जिसके बाद से इस धारावाहिक की पूरी काया पलट हो गई है। पुरानी स्टार कास्ट के कुछ चेहरे गायब हो गए हैं, जिनकी जगह नए लोगों ने ली है। इसके बाद भी अनुपमा फैंस के मनोरंजन के मामले में पीछे नहीं रह रहा है। 

ये भी पढ़ें- 'मुझे नहीं लगता वो इस हद तक गिरेंगी...' क्या रुशद राणा ने Rupali Ganguly की वजह से छोड़ा Anupamaa?