Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'डबल स्टैंडर्ड हैं रुपाली गांगुली', Anupamaa कोस्टार मदालसा शर्मा ने खोली एक्ट्रेस की पोल, बताया कैसा है व्यवहार

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह लंबे समय से छोटे पर्दे की दुनिया में एक्टिव हैं। इन दिनों वह अनुपमा शो को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरियल की कहानी ने लोगों को लंबे समय तक इम्प्रेस किया है। हालांकि कुछ दिन से यह शो स्टार्स के शो छोड़ने को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
'अनुपमा' से रुपाली गांगुली और मदालसा शर्मा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है। दमदार कहानी के कारण यह सीरियल दर्शकों के दिलों पर पहले दिन से राज कर रहा है। हालांकि, बीते कुछ दिनों में यह शो टीआरपी रेस में बने रहने के कारण या स्टोरी लाइन की वजह से नहीं, बल्कि एक-एक कर स्टार्स के शो छोड़ने को लेकर चर्चा में बना हुआ है। 

पारिवारिक मूल्यों को दिखाते 'अनुपमा' को बीते दिनों कई लोगों ने छोड़ा है। वनराज के किरदार में वाहवाही लूटने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने जब इस शो को छोड़ा, तो यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। उनके शो की वजह रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से झगड़ा बताया जा रहा था। हालांकि, सुधांशु पांडे ने इन अटकलों पर यह कहकर पूर्णविराम लगा दिया कि ऐसा कुछ नहीं है।

मदालसा ने बताया 'अनुपमा' छोड़ने का पूरा सच

सुधांशु के बाद शो में काव्या का रोल करने वालीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने भी कुछ दिन पहले शो छोड़ दिया, जिसके बाद एक बार फिर इन खबरों से चर्चा का बाजार गर्म हो गया कि इसके पीछे की वजह रुपाली से झगड़ा है। वहीं, अब मदालसा ने अपने शो छोड़ने की असल वजह का खुलासा किया है।

फिल्मी को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने कहा कि रुपाली गांगुली डबल फेस महिला हैं। दरअसल, वह एक सेगमेंट खेल रही थीं, जिसमें अपने को-स्टार्स के लिए वन वर्ड कहना था। जब उनसे रुपाली के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह दोहरे व्यक्तित्व वाली महिला हैं। मदालसा का ये स्टेटमेंट काफी वायरल हो रहा है। वहीं, उन्होंने सुधांशु को स्वीट और गौरव को कार्टून कहा।

'चुगली करती हैं रुपाली'

इसके पहले इंडियाटुडे को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने कहा था कि रुपाली के साथ उनका बॉन्ड अच्छा है, पर यह भी सच है कि वह सेट पर बहस और चुगली करती हैं।

कौन हैं मदालसा शर्मा?

मदालसा शर्मा को मदालसा चक्रवर्ती के नाम से भी जाना जाता है। वह बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa में आएगा 15 साल का लीप, Rupali Ganguly हो जाएंगी शो से बाहर या कटेगा रोल, 'टीटू' ने बताई सच्चाई