Move to Jagran APP

Anupamaa से हुई एक और एक्ट्रेस की छुट्टी, लीप के बाद सबसे बड़ा सहारा ही बन गई 'अनु' की दुश्मन

मशहूर डेली सोप अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों खूब चर्चाओं में है। एक तरफ शो से एक-एक करके कलाकार आउट हो रहे हैं दूसरी ओर नए चेहरों के साथ 15 साल का लीप नया मोड़ लेकर आ रहा है। अनुपमा की कहानी में न केवल चेहरे बदले हैं बल्कि किरदारों का रंग-ढंग भी चेंज हो गया है। एक और एक्ट्रेस की शो से छुट्टी हो गई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 14 Oct 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
लीप के पहले टीवी एक्ट्रेस की अनुपमा से हुई छुट्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डेली सोप अनुपमा (Anupamaa) के लीप की खबर जब से आई है, तभी से यह शो चर्चा में बना हुआ है। पिछले एक महीने के अंदर कई मशहूर चेहरों ने शो को अलविदा कह दिया है। सबसे बड़ा झटका वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे और काव्या उर्फ मदालसा शर्मा के जाने से लगा था। अब शो से एक और एक्ट्रेस की छुट्टी हो गई है, जो शुरू से ही अनुपमा का अहम हिस्सा हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि अनुपमा में 15 साल का लीप आने वाला है। वनराज और काव्या के जाने के बाद पाखी बनीं चांदनी भगवानानी और औरा भटनागर ने भी शो से किनारा कर लिया था। अब जो इस शो को छोड़ चुकी हैं, वो हैं किंजल का किरदार निभाने वालीं निधि शाह (Nidhi Shah)।

पुरानी किंजल हुईं आउट

निधि शाह 2020 से ही अनुपमा से जुड़ी हैं। वह अनुपमा और वनराज शाह की बड़ी बहू किंजल और तोषू की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आ रही थीं। लीप के बाद एक्ट्रेस ने शो से किनारा कर लिया है। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अनुपमा छोड़ने का एलान किया और एक भावुक नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें- Anupamaa में आया 15 साल का लीप, इन स्टार्स ने ज्वाइन किया शो, जानें कौन बनी हैं रुपाली गांगुली की बेटी

Nidhi Shah- Instagram

निधि शाह ने किया एलान

निधि शाह ने कैप्शन में लिखा, "भारी मन से किंजू बेबी उर्फ किंजल को गुडबाय कह रही हूं। साढ़े चार साल के न भूलाने वाले अनुभव के बाद अब समय आ गया है कि मैं अपने प्रिय किरदार किंजल और बेहतरीन शो अनुपमा को अलविदा कहूं। यह सफर मेरी कल्पना से परे रहा है। लगातार भारतीय टेलीविजन पर नंबर वन रहे शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक आशीर्वाद है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

निधि शाह ने आगे कहा, "मैं भगवान और अनुपमा के दूरदर्शी निर्माता राजन शाही की बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझे यह भूमिका सौंपी। मैं अपने अद्भुत निर्माता, सह-कलाकारों और पूरी टीम का उनके अटूट समर्थन और इस यात्रा को इतना यादगार बनाने के लिए आभार व्यक्त करती हूं। अलविदा कहना कभी भी आसान नहीं होता है और भारी मन से मैं अनुपमा में अपना एक हिस्सा छोड़ रही हूं।"

नई किंजल बनेगी अनुपमा की दुश्मन

निधि शाह की छुट्टी के बाद नई किंजल का किरदार भी बदल जाएगा। कभी वह अनुपमा की सबसे बड़ी सपोर्टर थी, लेकिन अब वह अपनी सास की दुश्मन बन जाएगी और उसके साथ नौकरानी जैसा सलूक और बद्तमीजी करेगी। 14 अक्टूबर स लीप के बाद वाला एपिसोड शुरू होगा। 

यह भी पढ़ें- Anupamaa में लीप के बाद कहानी में आएगा ये मोड़, होगी शिवांगी जोशी की एंट्री? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई