Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupali Ganguly की छुट्टी करने आएगी 'काजल', नई कहानी और नए किरदार के साथ Anupamaa में आएगा नया मोड़!

दो स्टार्स की छुट्टी होने के बाद अब डेली सोप अनुपमा (Anupamaa) जेनरेशनल लीप को लेकर चर्चा में बना हुआ है। कहा जा रहा था कि शो से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की भी छुट्टी होने वाली है लेकिन अब शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि शो में रुपाली गांगुली की जगह कोई और लेने वाला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 27 Sep 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
रुपाली गांगुली की जगह लेने वाली है नई एक्ट्रेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा पिछले काफी समय से चर्चाओं में बना हुआ है। पहले अचानक लीड रोल निभाने वाले वनराज उर्फ सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया और फिर काव्या की भूमिका में नजर आईं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने भी क्विट कर दिया। इन दोनों स्टार्स के निकलने के बाद कहा जा रहा था कि अनुपमा की लीड हीरोइन रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी शो छोड़ने वाली हैं।

रुपाली गांगुली पिछले चार साल से अनुपमा में लीड रोल निभा रही हैं। लोग उन्हें अनुपमा से पहचानते हैं। जब उनके शो छोड़ने की चर्चा शुरू हुई तो उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। अब शो से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है।

नई लीड कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमेगी अनुपमा

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा से अनु और अनुज की छुट्टी नहीं होगी। उनकी कहानी में बदलाव होगा, लेकिन वह शो में बने रहेंगे। हालांकि, लीड कैरेक्टर कोई और एक्ट्रेस होंगी। जी हां, अनुपमा में अब कहानी अनु या अनुज की नहीं बल्कि काजल की होगी। 15 साल लीप के बाद अनुपमा में लीड कैरेक्टर काजल की कहानी दिखाई जाएगी, जो एक स्वतंत्र, उत्साही, मौज-मस्ती करने वाली और मुसीबतों से घिरी है।

यह भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम Rupali Ganguly की एक गलती से भड़क उठे लोग, बोले- ''मुंबई पुलिस प्लीज एक्शन लीजिए'

क्या होगी अनुपमा की नई कहानी?

अनुपमा में काजल बाहर से चुलबुली और खुले विचारों वाली होगी, लेकिन उसके मन में भावनाओं का समंदर उमड़ेगा। निर्माता काजल के लिए एक दुखद बैकस्टोरी लिख रहे हैं, जिसने अपनी मां की गलती के चलते अपने पिता को खो दिया है और इस तरह वह उनसे काफी नफरत करती है। वह अपने पिता की मौत के लिए अपनी मां को जिम्मेदार मानती है और इसलिए उनसे दूर जा रही है। वह अपने पिता के खोए हुए सपने को पूरा करना चाहती है। वह एक ऐसी शख्सियत है जो गरीबों की मदद करने का तरीका खोज लेती है और गरीबों की मदद करने के लिए अमीर लोगों को भी धोखा दे सकती है।

मेकर्स काजल के कैरेक्टर के लिए ऑडिशन कर रहे हैं। वह किसी ऐसी अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं, जो इस तरह के रोल को उम्दा तरीके से निभा सके। हालांकि, अभी तक मेकर्स या स्टार्स की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Anupamaa: वनराज के बाद अब अनुपमा की 'सौतन' ने भी छोड़ा सीरियल, बोलीं - अब उसमें कुछ बचा नहीं है