Move to Jagran APP

Anupamaa में आया 15 साल का लीप, इन स्टार्स ने ज्वाइन किया शो, जानें कौन बनी हैं रुपाली गांगुली की बेटी

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की एक्टिंग और उसमें वेरिएशन्स ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है। कहानी अब आगे बढ़ चुकी है और मेकर्स शो में लीप लेकर आने वाले हैं जिसका प्रोमो सामने आ चुका है। लीप के बाद कुछ नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 08 Oct 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
'अनुपमा' शो से एक्ट्रेस रुपाली गांगुली. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजन शाही के शो में अक्सर पारिवारिक मूल्यों को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जाता है। इन दिनों 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। यह शो लंबे समय से लीप को लेकर चर्चा में है। कहानी को कुछ साल आगे बढ़ा कर दिखाया जाएगा। इसी कड़ी में अनुपमा शो के लीप के बाद का प्रोमो सामने आया है।

अनुपमा सीरियल की कहानी का फोकस अब नए किरदारों और अनुपमा की जेनरेशन पर होगा। सामने आए लीप प्रोमो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को अधेड़ उम्र की महिला के रूप में दिखाया गया है। वह बूढ़ी हो गई हैं और गुजारे के लिए 'अनु की रसोई' बिजनेस करती है।

15 साल आगे बढ़ेगी 'अनुपमा' की कहानी

शो के करेंट ट्रैक में दिखाया गया है कि आध्या को डिंपी की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है। अनुपमा, आध्या को पुलिस के हवाले करने का फैसला करती है। वहीं, आध्या अपनी मां अनुपमा की डांट से बचने के लिए घर छोड़कर भाग जाती है। अब कहानी 15 साल से आगे बढ़ेगी, जिसमें दिखाया जाएगा कि आध्या जब से घर छोड़कर गई है, तब से वापस नहीं आई। उधर, अनुपमा अपना छोटा सा बिजनेस करती है।

New promo recorded from TV.

The new lead didn't impress me to be honest. Watching only till @TheRupali Mam is my Anu 🥹

Love you Rockstar 😍 #RupaliGanguly pic.twitter.com/wksgs2rtxt— Manisha (@Rupali_Fan4ever) October 8, 2024

शो में हुई नए किरदारों की एंट्री

एक तरफ अनुपमा, आशा भवन संभालती है, तो दूसरी ओर आध्या पैसे कमाने के लिए टूरिस्ट गाइड का काम करती है। शो में शिवम खजुरिया की एंट्री होगी, जो अनुपमा के बिजनेस पार्टनर और आध्या बनीं अलीशा परवीन के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करेंगे।

नहीं दिखे गौरव खन्ना

नए प्रोमो ने अनुज (गौरव खन्ना) की उपस्थिती पर सवाल खड़े किए हैं। फैंस के मन में सवाल है कि लीप के बाद उनका किरदार दिखेगा या नहीं। बता दें कि अनुज, शाह परिवार में ही नहीं दिखेंगे। बहरहाल, अनुपमा शो में आने वाले इस लीप को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa में लीप के बाद कहानी में आएगा ये मोड़, होगी शिवांगी जोशी की एंट्री? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई