Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sudhanshu Pandey के Anupamaa छोड़ने पर आया 'पाखी' का रिएक्शन, कहा- 'सेट पर कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा'

Anupamaa में वनराज की भूमिका से मशहूर हुए अभिनेता सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अचानक शो को अलविदा कह दिया है। वह चार साल से शो से जुड़े हुए थे। हाल ही में एक वीडियो के जरिए उन्होंने शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की। अब पाखी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस चांदनी भगवानानी (Chandni Bhagwanani) ने इस बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 29 Aug 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा की पाखी ने सुधांशु पांडे की एग्जिट पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का टॉप डेली सोप अनुपमा (Anupamaa) पिछले चार सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में कई किरदार बने, जो हमेशा के लिए मशहूर हो गए। इनमें से एक वनराज का कैरेक्टर है, जिसे सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने निभाया है। हाल ही में, अभिनेता ने शो से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

सुशांशु पांडे साल 2020 से अनुपमा में वनराज की भूमिका निभा रहे थे। उनका ग्रे कैरेक्टर दर्शकों के मन में बस गया था। चार साल तक टीवी के वनराज बने रहने के बाद आखिरकार अब उन्होंने शो से अलविदा ले लिया है। शो छोड़ने के एलान के बाद फैंस दंग रह गए हैं। अब अनुपमा में पाखी का किरदार निभा रहीं चांदनी भगवानानी (Chandni Bhagwanani) ने इस बारे में रिएक्शन दिया है।

सुधांशु पांडे की एग्जिट से दुखी पाखी

ऑन-स्क्रीन पिता वनराज का किरदार निभा चुके सुधांशु के जाने से पाखी यानी चांदनी को बहुत दुख हो रहा है। पिंकविला संग बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, "यह वाकई दुख की बात थ। हम उन्हें स्पेस दे रहे हैं। मुझे यकीन है कि उन्हें बहुत सारे कॉल आ रहे होंगे। हमें इतने सारे कॉल आ रहे हैं तो कल्पना कीजिए कि उन्हें कितने कॉल आ रहे होंगे। इसलिए हम उन्हें स्पेस दे रहे हैं। सेट पर कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि हर कोई इसे लेकर बहुत सेंसिटिव है। यह वाकई दुख की बात है कि हम उन्हें सेट पर नहीं देख पा रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- क्या Sudhanshu Pandey ने मेकर्स से अनबन की वजह से छोड़ा शो? इंस्टाग्राम पर Rajan Shahi को किया अनफॉलो

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

सुधांशु की वजह से सेट पर खुश रहती थीं चांदनी

अनुपमा की पाखी ने बताया कि अनुपमा के सेट पर वह बहुत वेलकमिंग नेचर के थे। उन्होंने कहा, "जैसा कि आप जानते हैं कि मैंने शो में मुस्कान बामने को रिप्लेस किया है। उन्होंने तीन साल से ज्यादा वनराज की बेटी का किरदार निभाया है और अचानक कोई और आ गया। मैं बहुत नर्वस थी लेकिन सुधांशु सर बहुत गर्मजोशी से भरे और स्वागत करने वाले थे, जिससे सेट पर मुझे बहुत मदद मिली। वह एक कारण थे कि मैं सेट पर आकर इतनी खुश रहती थी।"

Chandni Bhagwanani

क्यों शो से बाहर हुए सुधांशु पांडे

चांदनी ने आगे बताया कि उन्होंने सुधांशु पांडे से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन जैसे हर महान चीज का अंत होता है, वैसे ही उन्हें जाना पड़ा। चांदनी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सुधांशु को शो छोड़कर क्यों जाना पड़ा और क्या हुआ। वह अभिनेता को सेट पर बहुत मिस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'अचानक इस तरह का निर्णय लेना पड़ा', चार साल बाद 'वनराज' ने Anupamaa छोड़कर तोड़ा फैंस का दिल