Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa: सुधांशु पांडे के बाद Rupali Ganguly की भी शो से हुई छुट्टी, मेकर्स ने इस कारण लिया बड़ा फैसला!

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर सीरीयल अनुपमा शुरुआत से अपनी कहानी को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से ये सीरियल कहानी कम और कास्ट के एक्जिट को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। बीते दिनों सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की खबर आई थी। अब बाकी कास्ट को लेकर भी हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Sep 2024 09:42 PM (IST)
Hero Image
'अनुपमा' शो से रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजन शाही का पॉपुलर शो 'अनुपमा' अक्सर अपनी दमदार कहानी के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। यह सीरियल जब से शुरू हुआ है, तब से ट्विस्ट से भरे प्लॉट के कारण टीआरपी की रेस में बना रहा है। हालांकि, पिछले कुछ समय से यह फैमिली ड्रामा शो कास्ट के एक्जिट को लेकर ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ है। 

बीते दिनों वनराज का किरदार निभाने सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने राजन शाही के इस शो को छोड़ देने की बात का खुलासा किया था। उनके अचानक शो छोड़ देने के फैसले से फैंस सकते में आ गए थे। साथ ही इस बात के कयास भी तेज हो गए थे कि रुपली गांगुली से उनके झगड़े के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा है। वहीं, अब इससे भी बड़ी खबर सामने आई है।

शो में आएगा ये ड्रामा

'अनुपमा' के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि किस तरह अनुपमा अपनी बेटी पाखी और बेटे तोषु को सुधारने में लगी हुई है। पाखी और तोषु दोनों ही काफी ज्यादा एडवांस बन रहे हैं, जो अनुपमा के दिए संस्कारों के खिलाफ है। अनुपमा ने दोनों को आशा भवन से धक्के मारकर बाहर कर दिया, इसके बाद अब ये दोनों होटल में बर्तन धुलने पर मजबूर हैं। वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा का रोमांस भी देखने को मिल रहा है। दोनों एक बार फिर करीब आ रहें हैं। इन सबके बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

शो से होगी इन कलाकारों की छुट्टी?

अनुपमा शो को लेकर खबर आ रही है कि शो में 10- 15 सालों तक का लीप आने वाला है। वैसे लीप की खबरें पहले भी आईं थीं, लेकिन अब जो खबरें आई हैं, उसके मुताबिक इस लीप के बाद बहुत से कलाकार आपको देखने को  नहीं मिलेंगे। यानी पूरी कास्ट बदल जाएगी। हालांकि, रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का ट्रैक बना रह सकता है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस लीप के बाद कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: 'अनुपमा' फेम Rupali Ganguly की एक गलती से भड़क उठे लोग, बोले- ''मुंबई पुलिस प्लीज एक्शन लीजिए'