Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज का कटेगा पत्ता, अनुपमा की जिंदगी गुलजार करने आया नया 'प्यार', करेगी तीसरी शादी?

Anupamaa Spoiler Alert डेली सोप अनुपमा में हर हफ्ते एक नया ट्विस्ट आता है और इस बार का ट्विस्ट शायद अनुज और अनुपमा के चाहने वालों के लिए किसी झटके से कम नहीं है। शो में अनुपमा की जिंदगी में एक नए प्यार की एंट्री होगी जिसके बाद अनुज कपाड़िया का पत्ता साफ हो जाएगा। अनुज की श्रुति के साथ शादी होने वाली है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 16 Jan 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) की अनुपमा से मिलने की एक और कोशिश नाकाम हो जाती है और छोटी अनु अपनी साजिशों से पिता को बहला लेती है। वहीं, शाह हाउस में वनराज बहू डिंपी के लिए एक जाल बिछा रहा है, जिससे बाहर निकालने के लिए टीटू आ गया है। आज का एपिसोड भी मजेदार है।

अनुज को बहलाएगी छोटी अनु

अनुज कपाड़िया, अनुपमा से मिलने रेस्तरां जाता है, लेकिन छोटी अनु के पैनिक अटैक की वजह से उसे वापस आना पड़ता है। उसे बेटी पर शक होता है और वह उससे पूछता है कि क्या उसने अनुपमा को अमेरिका में देखा है। साथ ही वह जाहिर करता है कि शायद जोशी बेन ही अनुपमा है। हालांकि, छोटी अनु पिता को एहसास दिलाती है कि वह अनुपमा नहीं है और अगर होती भी तो उसकी जगह अब श्रुति ने ले लिया है।

Anupama

उसने कहा कि वह अनुपमा से बहुत नफरत करती है और वह अपने पास्ट में दोबारा नहीं जाना चाहती है। वह अनुज से भी वादा लेती है कि वह अनुपमा को दोबारा कभी नहीं ढूंढेगा। अनुज, छोटी अनु से वादा करता है कि वह कभी अनुपमा से मिलने की जिद्द नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Alert: अनुज के सामने अनुपमा का राज खोलेगी छोटी अनु! अमेरिका में तोषू-किंजल का रहना दुश्वार

टीटू की वजह से टेंशन में वनराज 

पोते अंश की वजह से वनराज किसी भी कीमत पर डिंपी को शाह हाउस से जाने नहीं देना चाहता है। टीटू के आने से वनराज काफी परेशान है। पहली बार डिंपी ने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए आवाज भी उठाई, जिसे सुन उसे अनुपमा की याद आ गई। उसने मन में सोचा कि अगर डिंपी भी अनुपमा की राह पकड़ ली तो फिर बगावत शुरू हो जाएगी।

अनुपमा के नए प्यार की एंट्री

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक नए शख्स की एंट्री होने जा रही है। यह शख्स 'कुबूल है' एक्टर वकार शेख (Vaquar Shaikh) हैं, जो अनुपमा की जिंदगी में प्यार की कमी को पूरा करेगा। कहा जा रहा है कि वकार शेख, अनुपमा का नया प्यार होंगे। दूसरी ओर डिंपी पूरी फैमिली को बताती है कि ईशानी खो गई है। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि वनराज और अनुज के बाद अनुपमा तीसरी बार प्यार को मौका देगी या अनुज के पास वापस जाएगी।

यह भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को फिर से एक करेगी छोटी अनु, मजबूरी में उठाएगी बड़ा कदम