Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को फिर से एक करेगी छोटी अनु, मजबूरी में उठाएगी बड़ा कदम

Anupamaa Spoiler Alert डेली सोप अनुपमा में वनराज के अहंकार को कोई और नहीं बल्कि उसका खुद का बेटा तोषू तोड़ेगा। वह अपने पिता को फोन कर ऐसी बात कहेगा जिससे उसका दिल टूट जाएगा। दूसरी ओर अनुपमा अनुज के पास होकर भी मिल नहीं पाती है। हालांकि उसे और अनुज को एक करने का काम छोटी अनु करेगी। जानिए अपकमिंग ट्विस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jan 2024 10:17 AM (IST)
Hero Image
अनुपमा और अनुज को एक करेगी छोटी अनु। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि अमेरिका में अनुपमा अपने बड़े बेटे तोषू और परी को देखती है, लेकिन उसका बेटा मां से मुंह मोड़कर चला जाता है और अनुपमा (रुपाली गांगुली) के विदेश में कुक का काम करने को लेकर वनराज (सुधांशु पांडे) मन ही मन उसका मजाक उड़ाता है। आज के एपिसोड में वनराज को झटका लगेगा और अनुपमा भी अनुज से मिलते-मिलते रह जाएगी।

वनराज को मिलेगा झटका

अनुपमा में रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पांच साल बाद तोषू अपने पिता वनराज को फोन करता है। तोषू के फोन आने से वनराज इमोशनल हो गया, लेकिन इसका बेटे पर कोई असर नहीं हुआ। वह अपने पिता का हाल-चाल लेने के लिए फोन नहीं करता है, बल्कि यह बताने के लिए फोन करता है कि अगर अनुपमा ने उसके बारे में पूछा तो बता दें कि वह यूएस नहीं बल्कि यूके में है।

तोषू ने यह भी कहा कि वह अपने पुराने रिश्तों से दूर रहना चाहता है। तोषू की ये बातें वनराज को चुभ जाती है और वह पूछता है कि क्या वह इतना बुरा पिता है। तब बा कहती है कि एक दिन खुद तोषू अपनी मां को अपने घर लेकर आएगा। दूसरी ओर बा का एक्सीडेंट हो जाएगा और उसे बचाने के चक्कर में कुंवर अमरजीत सिंह का एक्सीडेंट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Alert: आध्या की चाल बाजियों पर फिरेगा पानी, पांच साल बाद मिलेंगे अनुपमा और अनुज?

अनुज से फिर नहीं मिल पाएगी अनुपमा

अनुपमा से मिलने के लिए अनुज श्रुति और छोटी अनु के साथ उसके रेस्तरां पहुंचता है, लेकिन फायर अलार्म बजने की वजह से हड़कंप मच जाता है और छोटी अनु बहाना बनाकर अनुज और श्रुति को वापस ले जाती है। अनुपमा और अनुज को एक-दूसरे के करीब होने का एहसास होता है। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि अनुज, अनुपमा से मिलने के लिए आधी रात को उसके रेस्तरां जाएगा। हालांकि, इस बार उनकी मुलाकात होगी या नहीं, ये तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

अनुपमा में आने वाला है महाट्विस्ट

खबरें हैं कि अनुपमा में एक महाट्विस्ट आने वाला है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। एक्सीडेंट के बाद अनुज अपनी याद्दाश्त खो देगा और उसे सिर्फ अनुपमा के साथ बिताए अच्छे पल याद होंगे। छोटी अनु अपने पिता की जान बचाने के लिए अनुपमा को घर लाएगी। वह जैसे ही अनुपमा को मम्मी कहेगी, वह समझ जाएगी कि आध्या ही उसकी छोटी अनु है। वह अनुज की जान बचाने के लिए फिर से उनकी जिंदगी में एंट्री करेगी।

यह भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: फिर 'अनुपमा' में होगा महासंग्राम, अनु की वजह से मौत के मुंह में जाएगा अनुज!