Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa से सुधांशु पांडे की Exit के बाद मेकर्स को मिला नया वनराज, 'दिल मिल गए' एक्टर ने किया रिप्लेस

टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों अपनी टीआरपी के अलावा एक अन्य वजह से चर्चा में है। शो में वनराज के किरदार में नजर आने वाले सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने का फैसला लिया है जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने 29 अगस्त को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की। इसी के बाद से नए वनराज को लेकर चर्चा होने लगी। अब इसके लिए पंकित ठक्कर का नाम सामने आ रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 30 Aug 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा में पंकित ठक्कर निभाएंगे वनराज का किरदार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फैंस अनुपमा में वनराज के किरदार के साथ वो एंग्री लुक वाले सुधांशु पांडे को मिस करने वाले हैं। पिछले दिनों एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शो छोड़ने का एलान किया था जिसके बाद उनके फैंस और को-एक्टर्स उनके जाने से काफी नाराज नजर आए।

मेकर्स इसके बाद से ही नए वनराज की तलाश में हैं। हालांकि अब लगता है उनकी ये खोज खत्म हो गई है। राजन शाही के प्रोडक्शन हाउस ने नए वनराज के तौर पर पंकित ठक्कर को ढूंढ़ लिया है।

यह भी पढ़ें: 'अगर कोई बुरा बर्ताव करे तो', Sudhanshu Pandey के साथ झगड़े की खबरों के बीच Rupali Ganguly ने किया पोस्ट

एक्टर ने दिया लुक टेस्ट

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार पंकित अब टीवी पर वनराज का रोल निभाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार पंकित ने लुक टेस्ट दे दिया है और मेकर्स को वो पसंद भी आए हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो एक्टर बहुत जल्द उन्हें वनराज के रोल में टीवी पर देखेंगे। अब चूंकि वनराज पिछले 4 सालों से जबसे शो शुरू हुआ है वनराज का रोल निभा रहे हैं ऐसे में पंकित के लिए उनके किरदार में ढलना काफी ज्यादा चैलेंजिंग होने वाला है।

कौन हैं पंकित ठक्कर?

पंकित ठक्कर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं। वैसे तो उन्होंने कई शोज में काम किया है लेकिन हिट रॉम-कॉम दिल मिल गए में उनका किरदार ही थी जिसने उन्हें घर घर पॉपुलर बनाया। पंकित ने इसमें डॉ.अतुल की भूमिका निभाई थी और अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था।

इसके अलावा वो कुमकुम -एक प्यारा सा बंधन, बहू हमारी रजनी कांत, तारा फ्रॉम सतारा जैसे कई शो में भी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Sudhanshu Pandey के अनुपमा से जाने पर बहू किंजल ने जताया दुख, कहा - समझ नहीं आ रहा उन्हें कैसे रोकूं?