Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर कोई बुरा बर्ताव करे तो', Sudhanshu Pandey के साथ झगड़े की खबरों के बीच Rupali Ganguly ने किया पोस्ट

Sudhanshu Pandey ने पॉपुलर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) को गुडबाय कह दिया है। रक्षाबंधन पर ही सुधांशु ने शो छोड़ दिया था। जब से अभिनेता ने अपने जाने की अनाउंसमेंट की है तब से उनके रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ झगड़े की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 30 Aug 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
सुधांशु पांडे संग लड़ाई के बीच रुपाली गांगुली ने किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का टॉप रेटेड शो अनुपमा (Anupamaa) का हर किरदार घर-घर में मशहूर है। शो को कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं। हाल ही में, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने भी अनुपमा छोड़ दिया है। अभिनेता के अचानक शो छोड़ने की खबर ने उनके चाहने वालों को दंग कर दिया है।

सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल में वनराज की भूमिका निभा रहे थे। उनके ग्रे कैरेक्टर को चार साल में खूब पसंद किया गया। मगर अब वह वनराज की भूमिका में नहीं दिखेंगे। रक्षाबंधन पर ही अभिनेता ने शो को छोड़ दिया था, लेकिन अनाउंसमेंट 29 अगस्त को एक पोस्ट के जरिए किया। इस बीच चर्चा रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के झगड़े की हो रही है।

रुपाली गांगुली का क्रिप्टिक पोस्ट

सुधांशु पांडे के साथ झगड़े की खबरों के बीच रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सद्गुरु का एक क्वोट शेयर किया है, जो बुरे व्यवहार के बारे में है। एक्ट्रेस के पोस्ट में लिखा है, "अगर कोई आपके साथ बुरा बर्ताव करता है, तो पहले प्यार की कोशिश करें। अगर वह काम नहीं करता तो करुणा की कोशिश करें। अगर वह काम नहीं करता, तो दूरी की कोशिश करें। सद्गुरु।"

यह भी पढ़ें- Sudhanshu Pandey के 'अनुपमा' छोड़ने पर आया बेटे 'तोशु' का रिएक्शन, Aashish Mehrotraa बोले- मैं हैरान था

क्या सुधांशु और रुपाली का हुआ झगड़ा?

सुधांशु पांडे ने यूं तो यह नहीं बताया कि वह शो क्यों छोड़ रहे हैं, लेकिन ऐसी चर्चा हो रही है कि रुपाली गांगुली के साथ लड़ाई की वजह से उन्होंने शो छोड़ा है। काफी समय से दोनों के बीच अनबन थी। हालांकि, अभी तक झगड़े की असल वजह सामने नहीं आई है। इस बीच रुपाली ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

सुधांशु से पहले इन सितारों ने छोड़ा शो

अब तक अनुपमा से कई सितारे जा चुके हैं। सुधांशु पांडे से पहले शो में तोषू का किरदार निभा चुके आशीष मल्होत्रा, समर शाह बने पारस कलनावत, पाखी बनीं मुस्कान बामने जैसे कलाकारों ने शो छोड़ दिया है। अनुपमा के लीड स्टार्स में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, निधि शाह और मदालसा शर्मा हैं। 

यह भी पढ़ें- Sudhanshu Pandey के अनुपमा से जाने पर बहू किंजल ने जताया दुख, कहा - समझ नहीं आ रहा उन्हें कैसे रोकूं?