Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa Spoiler: फिर 'अनुपमा' में होगा महासंग्राम, अनु की वजह से मौत के मुंह में जाएगा अनुज!

Anupamaa Spoiler Alert फेमस टीवी शो अनुपमा की कहानी में लीप के बाद एक बड़ा बदलाव आया है। पति अनुज कपाड़िया से अलग होने के बाद अनुपमा शाह हाउस भी छोड़ देती है और अमेरिका चली जाती है। हालांकि भाग्य एक बार फिर अनुपमा को अनुज और छोटी अनु के सामने खड़ा कर देगा। उनकी मुलाकात एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 09 Jan 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर डेली सोप 'अनुपमा' (Anupamaa) नंबर वन टीवी सीरियल है। हर हफ्ते यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है। कहानी में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। हाल ही में, शो में पांच साल का लीप आया और अनुपमा-अनुज अलग हो चुके थे।

शाह और कपाड़िया परिवार से अलग अनुपमा अपनी एक दुनिया की शुरुआत करने के लिए जोशी बेन बनकर अमेरिका चली गई है। यहां वह बतौर शेफ एक रेस्तरां में काम कर रही है। किस्मत से अनुज भी बेटी आध्या (छोटी अनु) के साथ अमेरिका में ही है। अनुपमा की मुलाकात छोटी अनु से हो गई है। छोटी अनु ने तो अपनी मां को पहचान लिया, लेकिन अनुपमा उसे नहीं पहचान पाती है। 

अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट

पांच साल बाद अनुपमा से अनुज की मुलाकात होगी। अनुपमा एक ट्रैफिक में फंस जाएगी, जहां पास में अनुज भी एक कैफे में मौजूद रहता है। कैफे से बाहर निकलते हुए उसकी नजर अनुपमा पर पड़ेगी और वह उसे अमेरिका में देख चौंक जाएगा। वह अनुपमा के पीछे भागने लगता है। जैसे ही वह अनुपमा के पीछे उसे ढूंढने के लिए दौड़ता है, उसका एक्सीडेंट हो जाता है। अनुपमा को अपने आस-पास अनुज के होने का एहसास होता है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupmaa (@anupamaa.star.plus)

छोटी अनु के मन में अपनी मां अनुपमा के लिए जहर भरा हुआ है। ऐसे में चांसेस हैं कि अनुज के एक्सीडेंट के बाद आध्या अपनी मां को दोषी ठहराएगी। शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। अब देखना होगा कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज की मुलाकात होती है या नहीं। 

यह भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में आने वाले हैं ये धमाकेदार ट्विस्ट्स, अनुज को पता चलेगा बड़ा राज

अनुज ने मांगी अनुपमा से माफी!

हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि श्रुति आध्या के जन्मदिन पर कपाड़िया हाउस ले आती है। वह आध्या के सामने डांस करती है, जिसकी वजह से आध्या को पैनिक अटैक आ जाता है। वह अपनी मां को अपनी आंखों के सामने देख आगबबूला हो जाती है। आने वाले एपिसोड में वह श्रुति को शादी के लिए प्रपोज भी करता हुआ नजर आएगा।

यह भी पढ़ें- Anupamaa: 'अनुपमा' की छोटी बहू 'डिंपल' को ऐसे मिला था शो का ऑफर, एक्ट्रेस से पहले थीं टिकटॉकर