Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rangreza Song Out: अनुराग डोभाल के साथ रोमांस करती दिखीं खानजादी, केमिस्ट्री देख जल भुन जाएंगे अभिषेक

Rangreza Song Out बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट खानजादी कंटेस्टेंट संग अपनी लड़ाई के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस और रैप को लेकर भी चर्चा में रही हैं। अभिषेक कुमार संग बिग बॉस में उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई लेकिन अब वह हाल ही में बाबू भैया अनुराग डोभाल संग एक म्यूजिक वीडियो में रोमांस फरमाती हुई नजर आ रही हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 15 Feb 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल-खानजादी का गाना 'रंगरेज' हुआ आउट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rangreza Song Out: बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो गए हैं। कई ऐसे सितारे हैं, जिनके पास बाहर निकलते ही बड़े-बड़े प्रोजेक्ट हैं। एक तरफ जहां अभिषेक कुमार-मनारा चोपड़ा ने अपने रोमांटिक ट्रैक 'सांवरे' में शानदार केमिस्ट्री दिखाई।

वहीं दूसरी तरफ मुनव्वर फारुकी जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान के साथ 'बारिश' में रोमांस फरमाते नजर आएंगे।

हालांकि, इन सबके बीच हाल ही में uk rider 07 उर्फ अनुराग डोभाल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट खानजादी का गाना 'रंगरेज' रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की शानदार केमिस्ट्री ने लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है।

खानजादी और अनुराग डोभाल का गाना 'रंगरेज' हुआ आउट

अभिषेक कुमार ने सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में घर के अंदर भले ही अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाई हो, लेकिन बाहर आने के बाद फिरोजा खान तो बाबू भैया के साथ रोमांस करती हुईं नजर आईं। वैलेंटाइन डे के मौके पर उनका और खानजादी (khanzaadi)का साथ में पहला गाना 'रंगरेज' रिलीज हुआ है, जिसे Youtube पर यूजर्स का बहुत ही प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Rangreza Teaser: एक दूसरे के इश्क में पड़े अनुराग डोभाल और खानजादी, 'रंगरेजा' में दिखी स्वीट रोमांटिक केमेस्ट्री

वीडियो में दोनों के बीच की नोक-झोक और प्यार निश्चित तौर पर आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देगा। इस गाने के लिरिक्स भी आपका दिल जीत लेंगे। गाने में खानजादी उर्फ फिरोजा खान ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है, बल्कि इस गाने को उन्होंने गाया और कम्पोज भी किया है। दोनों के बीच जो शानदार केमिस्ट्री है, उसे देखने के बाद निश्चित तौर पर अभिषेक कुमार को जलन हो सकती है।

कुछ ही घंटों में 'रंगरेज' को मिले इतने व्यूज

खानजादी और अनुराग डोभाल का ये गाना Youtube पर दर्शकों को बेहद ही पसंद आ रहा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को सोशल मीडिया पर आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हर पल ये बढ़ रहे हैं। यूजर्स दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ तो कर ही रहे हैं, लेकिन खानजादी के एक्ट और सिंगिंग की खासकर सराहना हो रही है। एक यूजर ने लिखा, "गाना-एक्टिंग, ऐसा क्या है जो खानजादी नहीं कर सकती है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, खानजादी कितनी प्यारी लग रही है। थैंक यू अनुराग उनके साथ ये गाना करने के लिए, उसने अपनी लाइफ में बहुत मुश्किलें देखी हैं"। एक अन्य यूजर ने लिखा,"ये बहुत ही बड़ा सरप्राइज है। अनुराग ने बहुत अच्छा काम किया है और खानजादी तो है ही शानदार"।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar ने खानजादी संग कंबल के अंदर रोमांटिक होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'कई बार चीजें...'