Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rangreza Teaser: एक दूसरे के इश्क में पड़े अनुराग डोभाल और खानजादी, 'रंगरेजा' में दिखी स्वीट रोमांटिक केमेस्ट्री

Rangreza Teaser बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल और खानजादी की गेम स्ट्रैटजी को काफी पसंद किया गया। हालांकि दोनों टॉप 5 तक नहीं पहुंच सके लेकिन शो के बाद एक दूसरे के टच में जरूर रहे। खानजादी की अभिषेक कुमार के साथ नजदीकियां बढ़ती दिखीं। वहीं अब फैंस उन्हें एक रोमांटिक वीडियो में देखेंगे जिसमें वह अनुराग के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 13 Feb 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
'रंगरेजा' म्यूजिक वीडियो टीजर से अनुराग डोभाल और खानजादी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अपने गेम से लोगों के दिलों की नजरों में आने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) फिनाले तक का सफर नहीं तय कर पाए, लेकिन वह जब तक शो में रहे, तब तक फैंस के फेवरेट बने रहे। वहीं, फिरोजा खान फर्फ खानजादी को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

रोमांटिक वीडियो में नजर आएंगे अनुराग और खानजादी

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ उनकी केमेस्ट्री काफी पसंद की गई। हालांकि, अनुराग की ही तरह खानजादी भी फिनाले तक पहुंचने से चूक गईं। ये दोनों सितारे भले ही टॉप 5 में पहुंचने में नाकामयाब रहे हों, लेकिन फैंस के दिलों में जगह जरूर बना ली। यूके राइडर (अनुराग डोभाल) और खानजादी को फैंस बहुत जल्द रोमांटिक वीडियो में देखेंगे।

एक दूसरे की यादों में खोए अनुराग और खानजादी

देहरादून के अनुराग डोभाल को फैंस खानजादी के साथ 'रंगरेजा' में रोमांस करते देखेंगे। इस म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हो चुका है। अनुराग ने टीजर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और खानजादी एक दूसरे की याद में खोए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुराग और खानजादी एक दूसरे के साथ बिताए रोमांटिक पलों को याद कर इमोशनल हो रहे हैं। दोनों को याद आता है कि कैसे वह एक दूसरे के साथ मस्ती करते थे। हालांकि, अब उनकी राहें अलग हो चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by The UK07 Rider (@anurag_dobhal)

इस दिन रिलीज होगा वीडियो

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स की सिजलिंग केमेस्ट्री से सजा ये वीडियो इस वैलेंटाइन यानी कि 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। फैंस ने इनकी केमेस्ट्री से सजे इस वीडियो को देखने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: Shivangi Joshi: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिवांगी जोशी ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी डायमंड रिंग