Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Archana Gautam Controversy: अर्चना गौतम के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल, इन विवादों से भी जुड़ चुका है नाम

Archana Gautam Video खतरों के खिलाड़ी 13 फेम एक्ट्रेस अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ हाल ही में मारपीट हुई। कांग्रेस ऑफिस के बाहर एक्ट्रेस के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्चना किसी विवाद में फंसी हों। आइए आपको उनकी कॉन्ट्रोवर्सी पर एक नजर डालते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 30 Sep 2023 12:38 PM (IST)
Hero Image
Archana Gautam और उनके पिता के साथ हुई बदसलूकी। Photo Credit- Twitter

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Archana Gautam Video: 'बिग बॉस 16' से मशहूर हुईं अर्चना गौतम (Archana Gautam) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। मनोरंजन जगत से जुड़ीं अर्चना राजनीति में भी एक्टिव हैं। वह कांग्रेस के लिए चुनाव भी लड़ चुकी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस और उनके पिता के साथ कांग्रेस नेताओं ने बदसलूकी की, जिसका वीडियो सामने आया है।

दरअसल, अर्चना गौतम अपने पिता के साथ दिल्ली में कांग्रेस ऑफिस प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को बधाई देने के लिए पहुंची थीं, लेकिन कांग्रेस के स्टाफ ने उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी की फटकार सुन शर्म से झुका शिव ठाकरे का सिर, आखिर किस बात पर बौखलाए होस्ट?

अर्चना गौतम के साथ हुई मारपीट

अर्चना गौतम के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। क्लिप में येलो कलर का सूट पहने अर्चना अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। अर्चना भीड़ से घिरी हैं और कांग्रेस नेता उन पर चीख-चिल्ला रहे हैं। यही नहीं, एक क्लिप में अर्चना और उनके पिता जमीन पर बैठे हैं।

— JannatV🇧🇩 (@PurpleTroop7) September 29, 2023

क्लिप में उनके पिता और अर्चना गौतम रोती हुई दिखाई दे रही हैं। एक जगह उनके पिता के साथ खींचा-तानी भी की गई। ये वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं। हालांकि, अभी तक अर्चना गौतम ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

इन विवादों में भी फंस चुकी हैं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहना गलत नहीं होगा। कई बार विवादों से उनका नाम जुड़ चुका है। जब एक्ट्रेस ने हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ा था। तब एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज पर खूब बवाल मचा था। उन्हें इसके चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

प्रियंका चाहर से हुई लड़ाई !

'बिग बॉस 16' में भी कई बार अर्चना गौतम कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई को लेकर चर्चा में रहीं। इस बीच उनकी प्रियंका चाहर चौधरी के साथ दोस्ती हो गई थी। हालांकि, शो से निकलने के बाद अर्चना और प्रियंका के बीच लड़ाई हुई। इसकी वजह से एक्ट्रेस ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।

पिता ने प्रियंका गांधी के सचिव पर लगाया था आरोप

बिग बॉस से निकलने के बाद अर्चना गौतम के पिता ने मेरठ में प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी है। एक्ट्रेस और संदीप के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई थी।

अर्चना गौतम पर घूस देने का आरोप

अर्चना गौतम पिछले साल तिरुपति मंदिर गई थीं। मंदिर के मैनेजमेंट ने अर्चना पर आरोप लगाते हुए उन्हें क्लास लगाई थी कि एक्ट्रेस ने दर्शन कराने के लिए उन्हें 10,500 रुपये देने की पेशकश की थी। 

अर्चना गौतम का वर्क फ्रंट

हाल ही में, अर्चना गौतम को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था। इससे पहले अर्चना 'बिग बॉस 16' में नजर आई थीं और टॉप 5 में भी पहुंची थीं। 

यह भी पढ़ें- KBC 15: कंटेस्टेंट ने शेयर किया पहली बार फ्लाइट में बैठने का अनुभव, बातें सुनकर हंसने लगे अमिताभ बच्चन