Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TKSS: यौन शोषण वाले सीन पर अर्चना पूरन सिंह ने कही ऐसी बात, अभिनेता ने याद दिला दिया पुराना सीन

The Kapil Sharma Show लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाला द कपिल शर्मा शो कई वर्षों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। शो के अकपमिंग एपिसोड में आजम फिल्म की स्टार कास्ट आएगी जिनका कपिल अपने अंदाज में मनोरंजन करेंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 13 May 2023 05:13 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Raza Murad and Archana Puran Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी और लाफ्टर से भरपूर 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों और वहां आने वाले मेहमानों का भरपूर एंटरटेनमेंट करता है। चाहे यंग जेनरेशन हो या ओल्ड जेनरेशन, यह कॉमेडी शो हर वर्ग के लोगों के बीच लोकप्रिय है। 'द कपिल शर्मा शो' में ग्लैमर वर्ल्ड के अलावा क्रिकेट, जर्नलिज्म सहित कई फील्ड्स के सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। अपकमिंग एपिसोड में 'आजम' शो की टीम शिरकत करती देखी जाएगी।

रजा मुराद ने की शो में शिरकत

श्रवण तिवारी की डायरेक्ट की गई फिल्म 'आजम' 19 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट में बहुत ही कम दिन बचे हैं, ऐसे में इसका प्रमोशन तेज कर दिया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट 'द कपिल शर्मा शो' के अकपमिंग एपिसोड में इसी मूवी के प्रमोशन के लिए आएगी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रजा मुराद ने अपनी हाजिरजवाबी से कपिल और अर्चना पूरन सिंह, दोनों का मुंह बंद कर दिया।

'हफ्ता' वसूलते हैं रजा मुराद

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल लेगेंड्री एक्टर रजा मुराद से कहते हैं, ''देश के बड़े-बड़े शहरों में अफवाह है कि जब आप सब्जी लेने जाते हैं, तो वह आपको हफ्ता देते हैं। इसके जवाब में रजा मुराद कहते हैं कि वह कपिल से भी हफ्ता वसूलेंगे। यह सुनते ही कपिल रजा मुराद की वजनदार आवाज की तारीफ करते नहीं थकते।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

'जबरदस्ती के सीन पर असहज होती हैं लड़कियां'

इसके बाद अर्चना पूरन सिंह, रजा मुराद सेयौन शोषण वाले सीन पर बात करती हैं। वह कहती हैं कि लड़कियां तो असहज होती हैं, जब कोई रफ एंड टफ जबरदस्ती का सीन करना पड़ता है। अर्चना के इतना कहते ही रजा मुराद फट से उन्हें याद दिलाते हैं कि एक जबरदस्ती का सीन उन दोनों ने भी कभी फिल्माया था। कपिल यहां भी चुटकी लेने से पीछे नहीं हटते। वह पूछते हैं कि क्या अर्चना पूरन सिंह ने उनके साथ जबरदस्ती की थी।

'आजम' स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में जिमी शेरगिल, संजीव त्यागी, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव सहित कई कलाकार हैं।