Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुछ दिखाई नहीं दे रहा था', सास के निधन की न्यूज पर क्यों हंसी थीं Archana Puran Singh? जानकर छलक जाएंगे आंसू

NETFLIX के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आ रहीं अर्चना पूरन सिंह की हंसी ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। कपिल और उनके बीच की जुगलबंदी शो में बेहद पसंद की जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपनी लाइफ के उस मुश्किल भरे पल के बारे में बताया जब उन्हें सास के निधन के बाद भी हंसना पड़ा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
अर्चना पूरन सिंह नेबताया सास के निधन पर क्या हुआ/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मिस ब्रिगेंजा अर्चना पूरन सिंह एक लंबे समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। अधिकतर उन्होंने फिल्मों में कॉमेडी किरदार निभाए, जिन्हें लोगों ने बेहद पसंद भी किया।

इन दिनों कपिल शर्मा के Netflix पर प्रसारित हो रहे कॉमेडी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आ रहीं अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह के करियर में एक ऐसा समय भी आया था, जब उनका दिल रो रहा था, लेकिन अपने कमिटमेंट की वजह से एक्ट्रेस को खुद के चेहरे पर मुस्कान रखकर उन्हें हंसना पड़ा था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने उस समय को याद भी किया।

सास के निधन पर अर्चना पूरन सिंह ने शूट की थी हंसी

कपिल शर्मा के दिल में ही नहीं, बल्कि उनके शो में भी अर्चना पूरन सिंह की एक खास जगह है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टेंट बॉलीवुड से की गई खास बातचीत में उस समय को याद किया जब उन्हें अपनी सास के निधन के बाद भी एक 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के लिए हंस-हंसकर शूट करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show: 'मोटप्पा' को देख लोटपोट हुए Jr. NTR, Janhvi Kapoor ने सुनाया श्रीदेवी का मजेदार किस्सा

एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने लगभग वो एपिसोड पूरा कर लिया था, बस कुछ ही बाकी था। मेरे को खबर मिली की मेरी सास का निधन हो गया है, मैंने बोला मुझे जाना है। अब भी मैं उस पल के बारे में सोचती हूं तो मुझे गूज बंप आते हैं। ये भी था कि मुझे एपिसोड पूरा करना था। उन्होंने मुझसे कहा कि आप अपना लाफ्टर शूट रिकॉर्ड करके दे दो, जहां भी जोक आएगा, हम वहां पर लगा देंगे"।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मेरे दिमाग में सिर्फ यही चल रहा था कि मेरी सास नहीं रहीं

अर्चना पूरन सिंह ने उस दर्द भरे पल को याद करते हुए आगे कहा,

"पहली बार वहां पर बैठकर मैं हंसी। मेरे दिमाग में यही था कि मेरी सास ला निधन हो गया। मुझे नहीं पता मैं कैसे हंस पाई, लेकिन जब आप इंडस्ट्री में 30-40 साल बिता लेते हैं, तो आपको ये समझ आता है कि निर्माता का पैसा लगा हुआ है इस पर, आप काम अधूरा नहीं छोड़ सकते। मेरे पति भी इस बात को बखूबी समझते हैं। मेरे को कुछ नहीं दिखाई दे रहा था, आंखों के सामने बिल्कुल ही अंधेरा छा गया था। जैसे ही एक्शन बोला, मैं बस हंसती गई। जब सब खत्म हुआ तो मैंने सोचा ऐसी भी किसी की किस्मत होगी कि इस न्यूज के बाद हंसना पड़ रहा है"।

कॉमेडी शो के अलावा अर्चना पूरन सिंह जल्द ही राजकुमार राव की मूवी 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: 'तेरे इश्क में नाचेंगे' की शूटिंग के वक्त नशे में थे Aamir khan? अर्चना पूरन सिंह ने सुनाया पूरा किस्सा