Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे हंसने के पैसे मिलते हैं,' कपिल शर्मा शो के लिए Archana Puran Singh की फीस जानकर लगेगा झटका

कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) सीजन 2 लेकर जल्द ही लौट रहा है। छोटे पर्दे के बाद अब ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को हंसा रहा है। कपिल के शो में जज की भूमिका निभाने वालीं अदाकारा अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपनी फीस को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 18 Sep 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
अर्चना पूरन सिंह और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू की जगह सालों से कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में जज की कुर्सी संभालने वालीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को भला कौन नहीं जानता। कपिल के साथ उनकी बॉन्डिंग और हंसी मजाक दर्शकों का काफी पसंद आता है। टीवी के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा का सीजन 2 (The Great Indian Kapil Show 2) जल्द ही शुरू होने वाला है। 

इस बीच शो में अर्चना पूरन सिंह की फीस को लेकर सुर्खियां तेज हैं। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह कपिल शर्मा शो के लिए कितनी रकम चार्ज करती हैं। आइए इस लेख में विस्तार में जानते हैं। 

कपिल के शो के लिए फीस पर बोलीं अर्चना

हर किसी के जहन में ये सवाल आता है कि कपिल शर्मा शो में इतनी बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलती है तो इनको कितनी फीस मिलती होगी। इस मामले को लेकर हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धार्थ कनन के साथ खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है-

मुझसे ज्यादा डबल फीस तो शो के अन्य लोग ले जाते हैं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वे लोग मेहनत करते हैं, उनका हक बनता है। मुझे हंसने के पैसे मिलते हैं, मैं उससे खुश हूं। 

ये भी पढ़ें- OTT पर होगा 'फनीवार', सीजन 2 लेकर लौट रहा है Great Indian Kapil Show, रिलीज डेट हुई लॉक

इस तरह से अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा शो में अपनी फीस को लेकर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, इस दौरान उन्होंने मिलने वाली रकम के आंकडे़े का जिक्र नहीं किया है। 

कब शुरू हो रहा है कपिल शर्मा शो का सीजन 2

इस साल की शुरुआत में द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला सीजन मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर (Netflix) स्ट्रीम हुआ था। अब इसका दूसरा सीजन भी पूरी तरह से तैयार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। बता दें कि 21 सितंबर से कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो का सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन हर शनिवार रात 8 बजे से शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- शनिवार को फनीवार बनने फिर आ रहे हैं कपिल शर्मा, The Great Indian Kapil Show सीजन 2 का हुआ एलान