Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik के साथ हुआ बड़ा हादसा, चोरों ने बीच रास्ते में छीनी यूट्यूबर की गोल्ड चेन

Armaan Malik Chain Snatching यूट्यूबर अरमान मलिक के साथ एक बुरा हादसा हो गया। लेटेस्ट व्लॉग में यूट्यूबर ने बताया कि उनकी सोने की चेन छीन ली गई जिसकी वजह से अरमान को गले में चोट भी आई है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 23 May 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
Armaan Malik gold chain was snatched YouTuber- Photo/YouTube Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Armaan Malik Gold Chain Snatched: यूट्यूब की दुनिया का जाना-माना नाम बन चुके अरमान मलिक के साथ हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया। बीच रास्ते में चोरों ने उनकी सोने की चेन छीन ली। यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया है।

अरमान मलिक अक्सर डेली रूटीन से जुड़े व्लॉग शेयर करते रहते हैं। लेटेस्ट व्लॉग में अरमान ने बताया कि चोरों ने उनकी सोने की चेन छीन ली। हुआ यूं कि अरमान जिम करके घर जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार उनका पीछा कर रहे थे। यूट्यूबर के साथ बैठे शख्स को थोड़ा शक हुआ, लेकिन फिर उन्होंने इग्नोर कर दिया।

कैसे चोरी हुई अरमान मलिक की चेन?

अरमान के मुताबिक, बाइक सवार ने उनकी गाड़ी रोकी और एक उनसे मॉल का पता पूछ रहा था और तभी दूसरे ने उनकी चेन छीन ली और वहां से तुरंत रफूचक्कर हो गए। चोरों की बाइक का नंबर भी नहीं था। हालांकि, अरमान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है।

Photo- Youtube Screenshot

अरमान मलिक जैसे ही घर आए, उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) परेशान हो गईं। अरमान के गले पर चेन खींचने की वजह से गहरा निशान पड़ गया है। पायल लगातार हो रही परेशानियों पर कहती हैं कि पहले गाड़ी चोरी हुई, फिर जिम तूफान की वजह से तहस-नहस हो गया और अब चेन चोरी हो गई। अरमान उन्हें तसल्ली देते हैं।

अरमान ने बदले तीनों बच्चों के मुस्लिम नाम

अरमान मलिक ने कुछ दिन पहले अपने बच्चों के लिए नामकरण की रस्म पूरी करने के लिए पूजा भी रखी थी। पायल ने बताया कि उनकी बेटी तूबा का नाम कियारा और अयान का नाम कियान है, वहीं जैद का नाम पृथ्वी रखा गया है। बता दें कि, अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अपने बच्चों के मुस्लिम नाम रखने पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे थे।

Photo- Youtube Screenshot

अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 2011 में पायल मलिक से हुई थी। इसके बाद अरमान ने दूसरी शादी 2018 में कृतिका मलिक से की थी। उनके चार बच्चे हैं। पायल और अरमान के तीन बच्चे हैं, जिनके नाम चिरायु, तूबा और अयान है। जबकि कृतिका से अरमान को एक बेटा है, जिसका नाम जैद है।