Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik के नए म्यूजिक वीडियो में दिखी विशाल थप्पड़ कांड की झलक, लोग बोले - अभी भी व्यूज चाहिए

अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी पर अपनी दोनों पत्नियों के साथ खूब सुर्खियां बटोरीं। अब हाल ही में यूट्यूबर ने अपना नया गाना रिलीज किया है जिसका टाइटल पल्लो लटके है। इसकी एक छोटी सी क्लीपिंग उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें विशाल पांडे वाले थप्पड़ कांड की झलक देखने को मिल रही है। फैंस ने तुरंत इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। यूट्यूबर अरमान मलिक का नाम बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही चर्चा में है। अरमान शो पर अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ आए थे। शो के दूसरे हफ्ते में पायल घर से बेघर हो गई थी जबकि कृतिका ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। 

वहीं गेम के दौरान कई सारी कंट्रोवर्सीज भी हुईं। इन्हीं में से एक था थप्पड़ कांड। दरअसल विशाल ने कथित तौर पर कृतिका मलिक को लेकर कोई कमेंट किया था जिसकी वजह से अरमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

रिलीज हुआ नया गाना

फिलहाल शो खत्म हो चुका है और सना मकबूल इसकी विजेता रहीं। अब हाल ही में अरमान ने अपना एक लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम रिलीज किया है जिसका नाम पल्लो लटके है। इसमें उनके साथ उनकी दोनों बीवियां भी नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में विशाल पांडे वाला थप्पड़ सीन एक बार फिर से रिक्रिएट करने की कोशिश की है।

View this post on Instagram

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

यह भी पढ़ें: 'वो इंसान 52 साल का है', Armaan Malik ने दिया रणवीर-कृतिका के Kiss वाले वीडियो पर रिएक्शन

गाने में दिखी बिग बॉस की झलक

वीडियो में अरमान की पहली पत्नी कृतिका कहती हैं कि एक बात बताओं आपने उस लड़के को क्यों मारा? इस पर अरमान कहते हैं कि तू तो जानती है ना कि मैं अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता हूं। इसके बाद फ्लैशबैक में दिखाया जाता है कि एक लंबे बालों वाला लड़का कृतिका को देखकर कहता है कि भाई देख रहा है ना भाभी क्या माल लग रही है, दिल आ गया है इनपे तो। अरमान जाकर उस लड़के को पीट देते हैं।

इस वीडियो के बाद से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अरमान ने इस तरीके से विशाल पर निशाना साधा है। कमेंट्स सेक्शन में एक यूजर ने लिखा,"क्या वीडियो को देख के विशाल की याद आ गई, क्या थप्पड़ मारा था।" दूसरे ने लिखा,'विशाल की रोस्टिंग हो रही है।' वहीं कुछ लोगों ने इस काम के लिए अरमान की आलोचना की और कहा कि अभी भी इसे विशाल के नाम पर व्यूज चाहिए।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट Payal Malik ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, कृतिका मलिक संग डांस करते आईं नजर