Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले से पहले साई और अरमान ने खोले घरवालों के राज, बताया कौन है असली विलेन

बिग बॉस ओटीटी 3 फेमस रियलिटी शो है। विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के एलिमिनेशन के बाद शो में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट्स बचे हैं। अरमान मलिक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। इस बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अरमान बता रहे हैं कि घर का विलेन कौन है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 30 Jul 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट्स साई केतन राव और अरमान मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। शो का विनर कौन होगा, ये जानने के लिए फैंस खासे एक्साइटेड हैं। शो में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। ऐसे में सभी के बीच टॉप 5 और फिर टॉप 3 में पहुंचने की होड़ मची है। इस बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स बता रहे हैं कि कौन घर का विलेन है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में शुरुआत से ही यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, विशाल पांडे के साथ हुए उनके झगड़े ने भी काफी तूल पकड़ी थी। अब विशाल घर से बेघर हो चुके हैं और अरमान मलिक टॉप 5 में पहुंचने के लिए कमर कस चुके हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' का नया प्रोमो आया सामने

शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अरमान, रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और साई केतन राव के साथ बैठे हैं। यहां रणवीर, साई से पूछते हैं कि उन्होंने अरमान को घर का विलेन क्यों कहा। दरअसल, साई किसी ऑडिशन की चर्चा कर रहे होते हैं। वह बताते हैं कि अरमान ने उनसे कहा था कि वह विलेन का रोल करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: वोटिंग में बड़ा ट्विस्ट, ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप 5 से ये दो कंटेस्टेंट्स हो जाएंगे बाहर!

इस कंटेस्टेंट को बताया विलेन

साई ने कहा कि मुझे लग रहा था कि ये (अरमान) विलेन के कैरेक्टर में फिट बैठेंगे। तभी रणवीर ने उन्हें करेक्ट किया कि साई को बोलना चाहिए कि अरमान विलेन के रोल में सही लगेंगे, न कि घर के विलेन के रोल में। इसके बाद अरमान बताते हैं कि उनके अनुसार घर का विलेन कौन है। उन्होंने कहा कि सना मकबूल घर की विलेन हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शो के नॉमिनेटे कंटेस्टेंट्स

  1. अरमान मलिक
  2. साई केतन राव
  3. लवकेश कटारिया
  4. सना मकबूल

इनके अलावा कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नेजी सेफ जोन में हैं। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: घरवालों से मुनव्वर फारूकी के तीखे सवाल, एक और कंटेस्टेंट बिग बॉस से होगा बाहर!