Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने पायल की बेटी संग किया कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- 'बच्चों के साथ खिलवाड़ कर रहे'

Armaan Malik Wife Trolled फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। जानें किस वजह से वह ट्रोल हो रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 30 May 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
Armaan Malik Second Wife Kritika Malik is trolled for tying Payal Daughter in a swaddle- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Armaan Malik Wife Kritika Malik Trolled: यूट्यूब की दुनिया का जाना-माना नाम बन चुके अरमान मलिक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गईं। जानिए वजह।

अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों अक्सर अपने न्यू बॉर्न बेबी की झलकियां शेयर करती रहती हैं। कई बार उन्हें अपनी हरकतों की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में, कुछ ऐसा ही हुआ।

बेटी तूबा का मेकअप करती दिखीं कृतिका

अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पायल की बेटी तूबा (Payal Malik Daughter Tube) का मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, वह बच्ची का बस दिखावटी मेकअप कर रही हैं, रियल में ऐसा नहीं कर रही हैं। वीडियो में तूबा ब्राउन कलर के स्वैडल में लिपटी हुई प्यार से सो रही हैं और उन्हें मैचिंग कलर की टोपी भी पहनाई गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

क्यों ट्रोल हो रही हैं कृतिका मलिक?

बेटी को स्वैडल में बांधने पर लोग कृतिका मलिक पर भड़क गए और कमेंट बॉक्स में अरमान की वाइफ की क्लास लगाने लगे। एक यूजर ने लिखा, "छोटे बच्चे की बॉडी को बांधकर रखोगे, उसकी बनावट वैसे ही बन जाएगी। इतने छोटे बच्चे को प्लीज आप ऐसे बांधकर मत रखो। उसको खुला रहने दो, वीडियो के चक्कर में बच्चों के साथ आप खिलवाड़ कर रहे हो।"

एक और ने कहा, "आप लोग क्यों ऐसे बांध के बच्चे को परेशान कर रहे हो, वो बोल नहीं सकती है इसलिए।" एक और यूजर ने लिखा, "बच्चा खिलौना थोड़ी है।" एक और ने कहा, "बच्चे को इतना परेशान मत करो प्लीज।"

अरमान मलिक के कितने बच्चे हैं?

बता दें कि, अरमान मलिक की दो पत्नियां कृतिका और पायल हैं, जो अप्रैल के महीने में तीन बच्चों की मां बनी हैं। कृतिका ने एक बेटे जैद को जन्म दिया था, जबकि पायल ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, जिसका नाम अयान और तूबा है। पायल से अरमान को एक और बेटा है, जिसका नाम चिरायु है।