Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या था वो जवाब जिसकी बदौलत Arshi khan को मिला था Bigg Boss 11 का टिकट, बोलीं - आग लगा दूंगी

अक्टूबर के महीने में बिग बॉस का सीजन 18 टीवी पर प्रसारित होने वाला है। फैंस को इस विवादित शो का बेसब्री से इंतजार है। शो पर विनर के अलावा अगर कोई कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा पॉपुलर होता है तो वो होता है लड़ाई झगड़े करने वाला। हाल ही में अर्शी ने शो पर अपने एंट्री टिकट को लेकर बात की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
अर्शी खान को कैसे मिली बिग बॉस में एंट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अर्शी खान ने एक जानी मानी भारतीय मॉडल और इंडियन सेलिब्रिटी हैं। उन्होंने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था जहां से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद वो बिग बॉस 14 में बतौर चलैंजर कंटेंडर भी नजर आई थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि बिग बॉस कैसे उनकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ।

अकाउंट में थे 8 हजार रुपये

एक्ट्रेस ने बताया कि वो मुंबई लगभग छोड़ने ही वाली थीं जब उनके पास बिग बॉस का ऑफर आया था। एक्ट्रेस ने कहा कि वो दुबई में शादी के बाद सेटल होने वाली थीं। इसके बाद बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से उन्हें कॉल आया। उस वक्त अर्शी के अकाउंट में मात्र 8 हजार रुपये थे।

यह भी पढ़ें: अर्शी खान ने प्रियंका जग्गा से की दिव्या अग्रवाल की तुलना, बोलीं- 'मुझे तो वो बहुत इरिटेटिंग लगती है'

अर्शी को कैसे मिला काम?

अर्शी ने बताया कि वो हमेशा से मॉडलिंग करना चाहती थीं और सलमान से मिलना चाहती थीं। लेकिन उनके पापा इसके लिए राजी नहीं हो रहे थे। जब उन्हें लगा कि मैं बहुत ज्यादा सीरियस हूं तो वो किसी तरह से मान गए। अर्शी ने कहा,'मैं मुंबई आई और कुछ लोगों से मिलीं। चंट तो मैं थी ही इसलिए काम भी निकाल लिया। मैंने दो सालों में ब्यूटी पेजेंट, मॉडलिंग और कुछ गारमेंट शूट्स किए।'

अर्शी को नहीं हुआ विश्वास

अर्शी के कुछ वीडियोज साल 2017 में वायरल हुए थे। वो शुरू से ही रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती थीं लेकिन कभी मौका नहीं मिला। इस बीच उन्होंने कुछ लोगों को 5-10 हजार रुपये भी दिए जो कहते थे कि वो उन्हें मदद करेंगे। हालांकि जब असलियत में कॉल आया तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ।

मेकर्स ने अर्शी से पूछा कि अगर उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिलता है तो वो क्या करेंगी? इस पर अर्शी ने कहा, आग लगा दूंगी, मैं लोगों को जीने नहीं दूंगी। वो लोग रोते रहेंगे कि इसको घर से बाहर निकालो। मेरा जलाब सुनकर उन्होंने कहा कि आप सेलेक्टेड हैं और मैंने अक्टूबर 2017 में बिग बॉस के घर में एंट्री ली।

यह भी पढ़ें: अर्शी खान ने की गणपति पूजा तो ट्रोल्स ने याद दिलाया मजहब, अब एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब