Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arti Singh ने हल्दी सेरेमनी में दिल खोलकर किया डांस, होने वाले पति दीपक की बाहों में खिंचवाईं तस्वीरें

Arti Singh जल्द ही दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। हमेशा शादी के फंक्शन मेहंदी से शुरू होते हैं लेकिन आरती सिंह की प्री-वेडिंग हल्दी से शुरू हुई है। आरती ने अपनी हल्दी को खूब एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी की झलकियां सामने आई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Apr 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
आरती सिंह ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arti Singh Haldi Ceremony: मायका सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह बस दो दिन में अपने साजन की हो जाएंगी। 39 साल की उम्र में अदाकारा बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) से शादी करने जा रही हैं, जिनसे वह सिर्फ एक साल पहले ही मिली थीं। 

आरती सिंह और दीपक चौहान अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी अपनी बहन की शादी की रौनक बढ़ाने में पीछे नहीं हट रहे हैं। शानदार ब्राइडल शॉवर के बाद अब आरती की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

आरती सिंह की हल्दी की तस्वीरें

आरती सिंह की शादी की रस्में हल्दी सेरेमनी से शुरू हुई हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने होने वाले पति दीपक के साथ हल्दी फंक्शन का लुत्फ उठाया। आरती ने 23 अप्रैल को इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोलो और दूल्हेराजा के साथ हल्दी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

एक फोटो सीरीज में होने वाली दुल्हन आरती सिंह खुश होकर पोज दे रही हैं। एक फोटो में वह अपना लहंगा लहरा रही हैं और दूसरे में वह हल्दी से सराबोर दिख रही हैं। इस फंक्शन के लिए दुल्हन ने फ्लोरल लहंगा के साथ पिंक कलर की चोली कैरी की थी। फूलों की ज्वेलरी, ईयररिंग्स और घुंघराले बाल में आरती गजब ढहा रही थीं।

यह भी पढ़ें- Arti Singh Bridal Shower: ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम, भाभी कश्मीरा शाह संग किया जमकर डांस

दूल्हेराजा संग रोमांटिक हुईं आरती सिंह

एक और फोटो सीरीज में आरती सिंह अपने होने वाले पति दीपक चौहान की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही हैं। एक फोटो में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया है, जबकि दूसरे में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं। दीपक ने हल्दी में पिंक और ऑरेंज कढ़ाई वाला ऑफ-व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना था। इन तस्वीरों के साथ दुल्हन ने लिखा, "रंग रंग में रंग में, रंग जाएंगे संग।"

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

हल्दी में खूब झूमीं आरती

आरती सिंह ने अपनी हल्दी को फुल ऑन एन्जॉय किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने कई वीडियोज रीशेयर किए हैं, जिसमें वह खुलकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- 39 साल की एक्ट्रेस शादी से पहले 'होने वाले पति' की बाहों में हुईं रोमांटिक, इस दिन लेंगी सात फेरे