Move to Jagran APP

'शर्म आनी चाहिए...', पति Dipak Chauhan संग लड़ाई की खबरों पर भड़कीं आरती सिंह, पोस्ट में बताई असलियत

Arti Singh ने इसी साल अप्रैल में बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) से शादी रचाई। वह लगातार अपनी मैरिड लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह किसी के साथ लड़ाई करती हुई नजर आई थीं। अफवाहें उड़ीं कि उनका पति के साथ झगड़ा हो गया। अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 02 Jul 2024 01:05 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 01:05 PM (IST)
आरती सिंह ने दीपक चौहान संग लड़ाई की खबर पर दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री आरती सिंह (Arti Singh) ने अप्रैल महीने में बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद अभिनेत्री हनीमून पर यूरोप गईं और अपनी रोमांटिक फोटोज से खूब चर्चा बटोरी।

मगर कुछ समय पहले आरती सिंह का एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद उनकी शादी में प्रॉब्लम होने की खबरें सोशल मीडिया पर छा गईं। एक वीडियो में लेट आने को लेकर आरती किसी शख्स को डांट रही थीं और कह रही थीं कि वह उसे थप्पड़ मार देंगी। जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, लोगों को लगा कि वह अपने पति दीपक से नाराज हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है।

अफवाहों पर आरती सिंह का चढ़ा पारा

आरती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुणाल वर्मा का एक वीडियो रीशेयर किया है बताया है कि वीडियो में दिख रहा शख्स उनका पति नहीं बल्कि कुणाल वर्मा है जो उनके भाई जैसा है। कुणाल ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो कर ये साफ किया है। इस क्लिप को रीशेयर करते हुए आरती सिंह ने झूठी खबरों पर गुस्सा निकाला है। 

आरती ने लिखा, "तो जो भी ये मैगजीन और पब्लिशर्स हैं, मुझे यकीन है कि आप जाने-माने नहीं हैं और लाइक और पहचान पाने के लिए इतने बेताब हैं कि आप बकवास लिखते हैं। मैं सालों से इंडस्ट्री में हूं और इतने सारे मीडिया प्लेटफॉर्म को जानती हूं, उनमें से कोई भी यह छोटी हरकत नहीं करता क्योंकि वे मुझे जानते हैं और मेरा सम्मान करते हैं। वैसे कुणाल ने लिखा है जिससे मैं बात कर रही थी और वह मेरे भाई जैसा है। शर्म आनी चाहिए तुम्हें।"

यह भी पढ़ें- लाल साड़ी पहन एफिल टावर के सामने Arti Singh ने दिए पोज, आउटफिट के पीछे है ये कहानी

Arti Singh

शादी में परेशानी को लेकर बोलीं आरती सिंह

आरती सिंह ने एक और पोस्ट शेयर कर भड़ास निकाली है, जिसने दीपक चौहान संग उनकी शादी में परेशानी को लेकर खबर छापी थी। अभिनेत्री ने लिखा, "मैं सब्र के बारे में कुछ नहीं लिख सकती और नॉर्मल जिंदगी में धैर्य के बारे में भी बात नहीं कर सकती क्योंकि आपके मुताबिक मेरी शादी में परेशानी है। शांत हो जाओ दोस्तों। मुझे लगता है कि आप अभी भी जाने जाते हैं, कम से कम आप लोगों को ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए और लिखने के लिए कुछ भी नहीं लिखना चाहिए। उन न्यूज चैनल में से एक मत बनो जो कहीं नहीं हैं और बकवास लिखते हैं।"

Arti Singh

आरती सिंह ने आगे लिखा, "मैं अपने गुरुजी का फॉलो करती हूं और उनकी कही बातें पोस्ट करती रहती हूं। मेरे बहुत से लोग मुझे फॉलो करते हैं। मैं यह इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि पता नहीं किसे इसे सुनने की जरूरत पड़ जाये और यूनिवर्स से कोई मैसेज आ जाये। भगवान के लिए थोड़ा जिम्मेदार बनो और अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखो।"

यह भी पढ़ें- Arti Singh ने पति को Kiss करते हुए पोस्ट की हनीमून की तस्वीरें, बोलीं- मेरा ड्रीम पूरा हुआ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.