Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

4 महीने भी नहीं टिक पाई Arti Singh की शादी, अब ले रहीं तलाक? बोलीं- ऐसी खबरों से बहुत परेशान हूं

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने करीब एक साल की डेटिंग के बाद दीपक चौहान से शादी कर ली। एक्ट्रेस की शादी काफी चर्चा में रही। गोविंदा की मौजूदगी ने इस शादी के बारे में बात करने की एक और वजह दी जिससे माना जा रहा थी कृष्ण और गोविंदा में अब रिश्ते सुलझ गए हैं। इस बीच आरती सिंह की शादी टूटने की अफवाह सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
दीपक चौहान और आरती सिंह. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ही शादी की, जो कि काफी लाइमलाइट में रही। लेकिन कुछ दिनों पहले इन्हें लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसकी आरती ने सच्चाई बताई है।

चर्चा में रही आरती सिंह की शादी

आरती सिंह (Arti Singh) की शादी में उन पर तो सबकी नजर रही ही। साथ ही गोविंदा की मौजूदगी ने भी लोगों का ध्यान खींचा, जिनके कृष्णा और उनके परिवार से अनबन की लंबे समय तक चर्चा बनी रही। आरती ने बिजनेसमैन दीपक चौहान से 25 अप्रैल को शादी की थी।

शादी के बाद ही आरती हनूमीन के लिए पेरिस चली गईं। वहां से उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। वहीं, अब ऐसा सुनने में आया कि आरती अपनी शादी में खुश नहीं हैं और वह दीपक से तलाक ले रही हैं। इसकी सच्चाई क्या है, इसका खुलासा खुद आरती ने किया है। 

यह भी पढ़ें: Arti Singh ने पति दीपक चौहान के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बोलीं- मुझे मिला सबसे अच्छा इंसान

तलाक ले रहीं आरती सिंह?

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में आरती सिंह ने तलाक की अफवाह का सच बताया है। उन्होंने कहा, ''मैं इस तरह की खबरों से बहुत परेशान हो गई। लेकिन मैं ऐसी अफवाह फैलाने वालों को मेरा नजर पट्टू मानती हूं। हम खुश हैं। कोई ट्रबल इन पैराडाइज नहीं है।''

शादी के बाद क्या आया बदलाव?

आरती ने बताया कि शादी के बाद के बाद उन्हें खुद में या उनकी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं महसूस होता है। वह कभी-कभी खुद से पूछ देती हैं 'क्या सच में मेरी शादी हो गई?' उन्होंने कहा कि कोई प्रेशर नहीं है। दीपक और मैं दोस्त की तरह हैं और एक दूसरे के साथ खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के तेवर देख भड़की आरती सिंह, बोलीं - सफलता लोगों के सिर पर चढ़ जाती है