Move to Jagran APP

हनीमून पर बिताए रोमांटिक पलों को Arti singh ने सोशल मीडिया पर किया शेयर, वीडियो देख पति दीपक ने कही ये बात

बिग बॉस फेम आरती सिंह अपनी शादी के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते हुए नजर आती हैं। अपनी शादी से लेकर हनीमून ट्रिप की रोमांटिक तस्वीर और वीडियो तक की झलक आरती सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 15 Jun 2024 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2024 10:46 AM (IST)
आरती ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 13 फेम और छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) इसी साल अप्रैल में दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं और अब वह अपने पति के साथ पेरिस में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। आरती ने अपनी शादी के हर छोटे बड़े फंक्शन से लेकर इस रोमांटिक ट्रिप तक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

कुछ दिनों पहले उन्होंने पेरिस के एफिल टावर के आगे साड़ी पहन कर गजगामिनी वॉक की थी। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके हनीमून की रोमांटिक झलक देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: भाई के सामने Arti Singh ने पूल में किया पति दीपक चौहान संग रोमांस, यूजर्स ने कर दिया एक्ट्रेस को ट्रोल

आरती ने शेयर किया हनीमून का रोमांटिक वीडियो

शुक्रवार को आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपने पति दीपक के साथ लिप लॉक करते हुए तस्वीरें शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि न जैसी मेरी मर्जी।

पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

आरती सिंह के इस पोस्ट पर उनके पति दीपक चौहान ने भी कमेंट किया है। दीपक ने कमेंट करते हुए लिखा कि आरती मैं तुम्हे अपनी लाइफ में पाकर धन्य हूं।

इसके अलावा कई फैंस ने भी इस पर रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा कि प्यार हवा में हैं और कोई बहुत खुश है। भगवान आपको हमेशा खुश रखे। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्यूट कपल।

शादी को होने वाले हैं दो महीने

आरती और दीपक ने 25 अप्रैल, 2024 को शादी की है और अब जल्द ही इनकी शादी को दो महीने पूरे होने वाले हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था कि दीपक से उनकी मुलाकात जुलाई 2023 में हुई थी। वहीं, उसी साल नवंबर में दोनों ने शादी करने एक फैसला कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Arti Singh ने पति को Kiss करते हुए पोस्ट की हनीमून की तस्वीरें, बोलीं- मेरा ड्रीम पूरा हुआ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.