Move to Jagran APP

Arti Singh की शादी में पहुंचीं 'बिग बॉस' की ये दो जानी दुश्मन, मीडिया के सामने किया कुछ ऐसा नहीं होगा यकीन

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह गुरुवार को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग की फोटो और वीडियो छाए हुए हैं। आरती सिंह के प्री-वेडिंग ने भी खूब चर्चा बटोरी थी। गोविंदा से लेकर अंकिता लोखंडे तक कई बड़े सेलेब्स आशीर्वाद देने पहुंचे। इनमें बिग बॉस 16 की दो जानी दुश्मन एक्ट्रेस भी पहुंचीं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 26 Apr 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
आरती सिंह की शादी में पहुंचीं 'बिग बॉस' की ये दो जानी दुश्मन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने गुरुवार को धूमधाम से शादी की। एक्ट्रेस की सेरेमनी में परिवार और दोस्तों के अलावा कई बड़े सेलेब्स भी पहुंचे। आरती सिंह कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा भी रही थीं। ऐसे में इस सीजन के भी कई पॉपुलर चेहरे वेडिंग अटेंड करने पहुंचे।

इसके अलावा बिग बॉस 16 के भी कई कंटेस्टेंट आरती सिंह की शादी में पहुंचे। इनमें दो जानी दुश्मन भी एक साथ पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Govinda के कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने छुए पैर, भांजी Arti Singh की शादी में पहुंचने पर कही ये बात

बिग बॉस कपल ने बढ़ाई रौनक

आरती सिंह की शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके पहले प्री-वेडिंग चर्चा में बना हुआ था। गेस्ट की लिस्ट में गोविंदा से लेकर अंकिता लोखंडे तक कई सेलेब्स का नाम शामिल है। इनमें बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता भी पहुंचे। पार्टी में जाने से पहले दोनों ने पैपराजी के लिए पोज भी किया।

बिग बॉस के जानी दुश्मन

प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ- साथ बिग बॉस 16 की एक और फेमस कंटेस्टेंट टीना दत्ता भी शादी में पहुंचीं। तीनों ने एक साथ मीडिया के सामने पोज किया। प्रियंका, अंकित और टीना की बॉन्डिंग देखने लायक थी, क्योंकि बिग बॉस 16 के घर में इनके बीच घमासान देखने को मिलता था।

टीना- प्रियंका ने उड़ाया होश

प्रियंका चहर चौधरी और टीना दत्ता ने एक साथ बिग बॉस 16 में एंट्री की थी। शो की शुरुआत से दोनों के बीच अनबन देखने को मिली। कई बार इनके बीच तीखी बहस भी हुई थी। टास्क के दौरान तो कई बार हद से बाहर चली जाती थी। ऐसे में आरती सिंह की शादी में दोनों को एक- साथ हंसते- खिलखिलाते हुए देखने किसी अजूबे से कम नहीं था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'दिल मिल गए' का ये फेमस एक्टर सलमान खान के शो में होगा शामिल? सालों बाद बदल चुका है पूरा लुक

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बिग बॉस 16 का विनर

बिग बॉस 16 के विनर की बात करें, तो इस सीजन के विनर रैपर एमसी स्टैन बने थे। वहीं, प्रियंका चहर चौधरी सेकेंड रनर- अप रही थी, जबकि शिव ठाकरे इस शो के फर्स्ट रनर- अप रहे थे।