Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arti Singh ने पति दीपक चौहान के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बोलीं- मुझे मिला सबसे अच्छा इंसान

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस आरती सिंह ने इसी साल अप्रैल में बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी की है। शादी के बाद उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर की। आज सोमवार को एक्ट्रेस ने अपने हसबैंड के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। इसके साथ ही आरती ने एक प्यार भरा नोट भी शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 05 Aug 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस आरती सिंह (Photo Credit : Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी आरती सिंह ने इसी साल बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी की है। शादी के बाद एक्ट्रेस अपने हसबैंड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए दीपक को उनका जन्मदिन विश किया है।

सिर्फ इतना ही नहीं, आरती सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पति के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के तेवर देख भड़की आरती सिंह, बोलीं - सफलता लोगों के सिर पर चढ़ जाती है

आरती ने लुटाया दीपक पर प्यार

आज 5 अगस्त को आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शादी के कुछ खास पलों की झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मेरी हर मन्नत आप थे हमेशा से। ऐसा कोई मंदिर नहीं होगा, जहां मैंने अपनी शादी नहीं मांगी और सारे भगवान ने मिलकर मुझे इस दुनिया का सब से अच्छा इंसान दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

इसके आरती ने लिखा कि मैं आपसे मिलकर धन्य हूं। मैं आपसे प्रेम, क्षमा और धैर्य सीखती हूं। तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो। मैरिज के बाद या उससे पहले भी मुझमें एक प्रतिशत भी बदलाव नहीं आया। आपने कभी मुझे बदलने की कोशिश नहीं की। मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद। भगवान आपका भला करें और आपको इस दुनिया की सारी खुशियां दें। खूब काम करो और 7 बजे घर आ जाओ, आपको शुभकामनाएं और समृद्धि जन्मदिन की शुभकामनाएं... मेरी जान, मेरा बच्चा।

फैंस ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

आरती के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कई यूजर ने दीपक को जन्मदिन की बधाई दी है, तो कुछ ने दोनों को बेस्ट कपल बताया है।

यह भी पढ़ें: 'मामा की मुझसे कोई लड़ाई नहीं', पहली बार Govinda और कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर बोलीं आरती सिंह