Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupali Ganguly की बहुत बड़ी फैन हैं Asha Bhosale, दोनों के चिट-चैट का वीडियो आया सामने

Asha Bhosle-Rupali Ganguly Video म्यूजिक इंडस्ट्री की दिग्गज गायिका आशा भोसले अभिनेत्री रुपाली गांगुली के शोज देखना पसंद करती हैं। अनुपमा के अलावा आशा भोसले कल्ट शो साराभाई वर्सेस साराभाई की भी बड़ी फैन हैं। हाल ही में दोनों की मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ बात करती हुई नजर आईं। उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 27 Nov 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
रुपाली गांगुली और आशा भोसले का वीडियो हुआ वायरल। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Asha Bhosle-Rupali Ganguly Video: रुपाली गांगुली टेलीविजन की सबसे सफल अभिनेत्री हैं। रुपाली को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी शो साराभाई वर्सेस साराभाई से मिली थी और अनुपमा के जरिए वह छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं। बड़े-बड़े सितारे रुपाली गांगुली के फैन बन चुके हैं, यहां तक कि आशा भोसले (Asha Bhosle) भी।

म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर आशा भोसले, रुपाली गांगुली की बहुत बड़ी फैन हैं। हाल ही में, दोनों की मुलाकात हुई और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आशा ने ये भी कहा कि उन्हें रुपाली का शो साराभाई वर्सेस साराभाई बहुत पसंद है।

रुपाली गांगुली ने छुए आशा भोसले के पैर

दरअसल, हाल ही में रुपाली गांगुली गेटवे ऑफ इंडिया पर 26/11 के नायकों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान वह सिंगर आशा भोसले से भी मिलीं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है। क्लिप में रुपाली गांगुली को आशा के पैर छूते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार से बात करती हैं। आशा बताती हैं कि उन्हें न केवल अनुपमा बल्कि साराभाई शो भी काफी पसंद है। यही नहीं, आशा ने रुपाली को अपने घर पर इनवाइट भी किया। दोनों का ये प्यारा वीडियो फैंस का दिल छू रहा है। रुपाली के पैर छूने पर भी लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi ने 'अनुपमा' स्टाइल में देशवासियों से की ये खास अपील, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रुपाली गांगुली का वर्क फ्रंट

साल 2004 में आए कॉमेडी कल्ट शो साराभाई वर्सेस साराभाई में रुपाली गांगुली मोनीषा का किरदार निभाया था। सीरियल में रत्ना पाठक, राजेश कुमार, सतीश कौशिक और सुमीत राघवन जैसे कलाकार नजर आए थे। इन दिनों रुपाली अनुपमा में दिखाई दे रही हैं। ये शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। आज रुपाली टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। 

यह भी पढ़ें- Anupamaa: 'अनुपमा' की छोटी बहू 'डिंपल' को ऐसे मिला था शो का ऑफर, एक्ट्रेस से पहले थीं टिकटॉकर