Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हर बड़ा टीवी स्टार ऐसा करता है', जब 20 साल की Asha Negi के साथ कास्टिंग काउच के नाम पर की गई थी गंदी बात

छोटे पर्दे की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने करियर की शुरुआत में अपनी कमाल की अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं आशा नेगी (Asha Negi) जिन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता में पूर्वी का रोल प्ले किया था। इस शो से आशा नेगी के करियर को अच्छा बूस्ट मिला। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 05 Oct 2024 10:03 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस आशा नेगी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) को टेलीविजन इंडस्ट्री में काम किए 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है। उन्होंने अपनी कमाल की एक्टिंग के जरिये लोगों का दिलों में जगह बनाई है। आशा नेगी ने टेलीविजन के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। अब वह सीरीज 'हनीमून फोटोग्राफर' में नजर आएंगी।

आशा नेगी ने शेयर किया कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस

आशा नेगी ने 'हनीमून फोटोग्राफर' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने एक हैरान करने वाले इंसीडेंट का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने पर्सनल बातों का खुलासा किया। आशा ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं, तब एक व्यक्ति ने उन्हें काम देने के लिए उनका ब्रेनवॉश करने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की।

'मेरा ब्रेनवॉश करने की कोशिश की'

आशा नेगी ने कहा, ''उस समय कॉर्डिनेटर हुआ करते थे। एक कॉर्डिनेटर था, जिससे मेरी मुलाकात हुई। मुझे खुशी है कि हम मिले। वह बोलने लगा इंडस्ट्री में ऐसा-वैसा...मैं यही कुछ 20 साल की थी। वह व्यक्ति लगभग मेरा ब्रेनवॉश करने की कोशिश कर रहा था कि ऐसा ही होता है और इसी तरह बढ़ सकोगी। जितने भी बड़े टीवी स्टार्स हैं, वह सब ऐसा करते हैं।''

दोस्त ने बताया- ये सब नॉर्मल है

आशा ने कहा कि उन्होंने कॉर्डिनेटर के इरादों को भांप लिया था। उन्हें एहसास हुआ कि चीजें अगर ऐसे ही चलती रहीं, तो उन्हें इस करियर में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने अपने एक दोस्त को कॉल किया और कहा, ''अगर ऐसा होता है, तो मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है।'' मेरे दोस्त ने बस इतना कहा, ''यह सब होता है। यह नॉर्मल है।'' आशा ने बताया कि उनकी बातें सुन उनका दोस्त बिल्कुल हैरान नहीं था।

यह भी पढ़ें: नए सीजन के साथ नया ट्विस्ट, Bigg Boss शीशे में दिखाएंगे कंटेस्टेंट्स का भविष्य, मेकर्स ने दिखाई घर की खूबसूरत झलक