Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने आसिम रियाज? फैंस बोले- आखिर किस बात का इतना घमंड

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन शुरू हो चुका है। शो को शुरू हुए अभी दो ही दिन बीते हैं और पॉपुलर कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) का सफर लगता है यहीं खत्म हो चुका है। शुरुआती एपिसोड में ही उनकी होस्ट रोहित शेट्टी से भिड़ंत हो गई। वहीं आसिम का गुस्सा देख फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jul 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' से आसिम रियाज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू हो चुका है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी हैं। 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज भी रोहित शेट्टी के शो के पार्टिसिपेंट हैं। जब उनके इस शो से जुड़ने की खबर आई थी, तब फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। हालांकि, पहला एपिसोड देखने के बाद फैंस की खुशी को गम में बदलते देर नहीं लगी।

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए आसिम रियाज?

खतरों के खिलाड़ी 14 के शुरुआती एपिसोड में ही आसिम रियाज (Asim Riaz) की अभिषेक कुमार से बहस हो गई। इस बीच आसिम ने अपनी रुतबे का धौंस दिखाकर ये तक कह दिया कि वह इस शो में फैंस के लिए आए हैं। उनके पास पैस बहुत है और वह हर छह महीने में कार बदलते हैं। आसिम की बदतमीजी के कारण रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से बाहर जाने का हुक्म दिया।

आसिम के बिहेवियर पर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई है। वहीं, कुछ का मानना है कि अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने आसिम को उकसाया, जिसके बाद वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए। हालांकि, ज्यादातर यूजर्स ने आसिम के एरोगेंट बिहेवियर पर कमेंट किया है।

फैंस ने लगाई लताड़

एक यूजर ने लिखा, 'जोकर आसिम और जोकर उसके फैंस, जो अभी भी ब्लाइंड बन कर इसके एटीट्यूड और बिहेवियर को डिफेंड और जस्टिफाई कर रहे।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इसके ओवरकॉन्फिडेंस ने इसे बाहर फेंका है। ये सोचता है कि ये अभी भी बिग बॉस में ही है।'

एक यूजर ने आसिम के गाड़ी बदलने वाले कमेंट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'छह महीने में चार गाड़ी बदलता हूं। वो सब कहां रखी है। इतना घमंड आखिर किस बात का।'

यह भी पढ़ें: KKK 14: पहले स्टंट का विनर बना ये कंटेस्टेंट, लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ गई खिल्ली, सुमोना को मिला फियर फंदा