Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी से झगड़े के बाद आसिम के पोस्ट ने मचाया बवाल, लिखा- आप पर गर्व नहीं क्योंकि...

खतरनाक स्टंट से भरे शो खतरों के खिलाड़ी अगले सीजन के साथ जल्द ही व्यूअर्स के बीच हाजिर होने वाला है। शो की शूटिंग रोमानिया में शुरू हो चुकी है। इस रियलिटी के तमाम कंटेस्टेंट्स में आसिम रियाज (Asim Riaz) भी एक कंटेस्टेंट हैं जो कि अब तक सबसे मजबूत माने गए। हालांकि पिछले दिनों उन्हें लेकर झगड़े की खबरें सामने आईं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 17 Jun 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
रोहित शेट्टी और आसिम रियाज. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो को शुरू होने में अभी वक्त है, मगर कंटेस्टेंट्स को लेकर तमाम अपडेट्स अब तक सामने आ चुकी हैं। रोमानिया में शो की शूटिंग जारी है। तमाम कंटेस्टेंट्स के बीच आसिम रियाज (Asim Riaz) भी एक कंटेस्टेंट हैं। पिछले कुछ दिनों से उन्हें लेकर अच्छी खबर सामने नहीं आ रही है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज

आसिम रियाज ने 'बिग बॉस 13' ने नेम और फेम गेन किया। अब उनके फैंस उनके स्टंट्स को 'खतरों के खिलाड़ी 14' में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। आसिम ने कुछ स्टंट्स शूट किए हैं। लेकिन कुछ एपिसोड की शूटिंग के बाद उन्हें लेकर खबर है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं हैं। आसिम रियाज शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे थे, लेकिन तमाम रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्हें शो से निकाल दिया गया है। 

कुछ दिनों पहले आसिम को लेकर खबर आई थी कि उनका रोहित शेट्टी से झगड़ा हो गया था। वह शो छोड़कर जा चुके थे, लेकिन बाद में फिर वापस आ गए। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ फैंस असमंजस स्थिति में हैं। 

आसिम ने किया ये ट्वीट

आसिम रियाज ने लिखा, 'हर किसी को आप पर गर्व नहीं है। वे बस इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि आप बकवास करते रहते हैं।' इस ट्वीट के साथ आसिम रियाज ने एंग्री यंग लुक में अपनी एक फोटो भी शेयर की है। 

फैंस ने किया ट्रोल

इस फोटो पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा, 'भाई खतरों के खिलाड़ी नहीं छोड़ना चाहिए था। आपके लिए अच्छा था वो शो। शो के बाद आपको वेब सीरीज और फिल्में मिल सकती थीं।'

एक अन्य ने लिखा, 'आसिम भाई आपने अभी तक ऐसा क्या बड़ा कर दिया...वीडियो ही तो बना रहे हैं बस...और इतना एटीट्यूड आ गया बिग बॉस के बाद...इतना एटीट्यूड और ईगो अच्छा नहीं है।'

यह भी पढ़ें: KKK 14: अभिषेक कुमार ने किया रोहित शेट्टी के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट, Munawar Faruqui ने दिया ऐसा रिएक्शन